दिवाली से पहले iQOO 12 Smartphone लॉन्च, कमाल के फीचर्स संग झक्कास कैमरा क्वालिटी

iQOO 12 Smartphone : दिवाली से पहले लॉन्च होने जा रहा है एक ऐसा फोन जिसका प्रोसेसर सबसे फास्ट और फीचर्स एकदम बिंदास है, साथ ही लुक और डिज़ाइन एकदम अमेजिंग दिया गया है.

iQOO 12 Smartphone : दिवाली की तैयारियों में सभी लोग बिजी है. कोई नई गाड़ी तो कोई नया मोबाइल लेने का सोच रहा है. ऐसे में अगर आप इस दिवाली कोई ऐसा फोन लेने का विचार कर रहे है, जो एकदम न्यू और फास्ट वर्जन पर आधारित हो. तो 7 नवंबर को लॉन्च होने जा रहा है iQOO 12 5G Smartphone

इस फोन का टीजर जारी कर दिया गया है. जिसकी वीडियो और फोटो लोगों को काफी पसंद आ रही है. लीक हुए फोटो को देखा जाए तो इस iQOO 12 Smartphone का लुक काफी फैंटास्टिक दिया गया है. वहीं इसमें आपको कैमरे भी बैक और फ्रंट का एकदम झक्कास दिया जायगा जिससे आप अच्छे वीडियो और बेहतरीन फोटो ले सकते है. आइए जानते है रिपोर्ट्स में क्या कुछ निकलकर सामने आया है कि इस न्यू फोन में आपको क्या कुछ खासियत मिलने वाली है.

iQOO 12 Smartphone All Features Details

जानकारी के लिए आपको बात दें इस फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया गया है. इसके बाद अब इसको अलग अलग जगहों पर भी लॉन्च करने की पूरी तैयारी हो रही है. यह फोन 7 नवंबर 2023 को लॉन्च होने जा रहा है इस बार को कंफर्म खुद कंपनी द्वारा किया गया है. इसके अलावा यह भी खबर है की इसके साथ साथ इसी सीरीज में दो फोन भी लॉन्च किए जा सकते है. जिसमें बेस मॉडल iQOO 12 फोन को नवंबर में ही पेश किया जाएगा. वहीं इसका iQOO 12 Pro मॉडल को भी कुछ दिन बाद लॉन्च किया जायेगा.

iQOO 12 Smartphone Expected Fetaures

बता दे, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस अपकमिंग iQOO 12 5G स्मार्टफोन में आपको एकदम फ्लैट E7 AMOLED पैनल वाली डिस्प्ले मिलने वाली है. यह डिस्प्ले आपको फुल एचडी के साथ साथ 144Hz रिफ्रेश रेट में आपको 2K पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ मिलेगी. जो की गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ में दी जाएगी.

इसके अलावा इस फोन में मिलने वाले स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 16जीबी LPDDR5x रैम + 512 इंटरनल जीबी का स्टोरेज मिलने वाला है. इसके साथ ही इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन पर बेस होगा.

iQOO 12 Smartphone Expected Battery

बैटरी के मामले के संभावना है कि इसमें आपको दमदार पावरफुल 5000mAh की बैटरी मिलने वाली है. जो कि 100W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी.

iQOO 12 Smartphone Expected Camera

कैमरा इसका आपको बैक साइड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वाला मिलेगा. इसके अंदर आपको पहला कैमरा दिया जा रहा है 50MP का ऑम्निविज़न OV50H सेंसर लेंस के साथ, वहीं इसका दूसरा कैमरा भी 50MP का ISOCELL JN1 वाइड एंगल के साथ मिलने वाला है और इसके अलावा इसका तीसरा कैमरा 3X का ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 64MP वाला होगा.

5,000mAh दमदार बैटरी के साथ Redmi 13C मात्र इतनी कीमत में खरीदें, जानें कैमरा फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles