iQOO Neo 7 Pro: आईक्यूओओ नियो 7 प्रो जल्द होगा लॉन्च, जान लें कीमत-फीचर्स

iQOO Neo 7 Pro: भारत में आक्यूओओ का नया स्मार्टफोन जल्द लॉन्च होने वाला है, चलिए बताते हैं आपको फीचर्स और कीमत के बारे में...

iQOO Neo 7 Pro Launch Date in India: जल्द ही iQOO Neo 7 Pro लॉन्च होने वाला है, ऐसा कयास लगाया जा रहा है, आने वाले जून के लास्ट वीक में ये नया स्मार्टफोन आने वाला है। जून में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन (Upcoming Smartphone in June) लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इनमें से एक आईक्यूओओ का नया फोन नियो 7 प्रो भी ग्राहकों के बीच अपनी दस्तक देने जा रहा है।

Jio Work From Home Job: जियो का घर बैठे जॉब का ऑफर, युवाओं के लिए वेतन 45000 तक

आईक्यूओओ नियो 7 प्रो 5जी सपोर्ट के साथ होगा लॉन्च

आपको बता दें कि आगामी फोन आईक्यूओओ नियो 7 प्रो के बारे में कई जानकारियां सामने आई है। ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय बाजार में आक्यूओओ का नया स्मार्टफोन जून के अंत तक आ सकता है। आईक्यूओओ नियो 7 प्रो 5जी सपोर्ट के साथ भारत में आएगा, तो चलिए जानते है, इस बारे में विस्तार से

iQOO Neo 7 Pro Price

आईक्यूओओ नियो 7 प्रो की कीमत को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है, फिर भी ऐसा माना जा रहा है कि 40 हजार रुपये में इसको पेश किया जा सकता है। ये नया फोन आईक्यूओओ नियो 7 के अपग्रेड वर्जन के रूप में लाया जा रहा है तौर पर लाया जा रहा है, जो भारत में 29,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है। ऐसे में इसके प्रो वर्जन के लिए कीमत 39,999 रुपये हो सकती है। फोन को अमेजन के माध्यम से बेचा जाएगा।

iQoo Neo 7 Pro Specifications

इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जो OIS सपोर्ट पर आधारित होगा। इसका मेन कैमरा की बात करें तो ये 50 मेगापिक्सल हो सकता है। साथ ही कैमरे में Samsung GN5 सेंसर का सपोर्ट भी दिया गया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles