Vivo और Redmi के बाद जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में एंट्री लेगा iQOO का शानदार स्मार्टफोन, जाने कीमत

iQOO Neo 9 Pro: iQOO का एक शानदार स्मार्टफोन मार्केट में लांच होने वाला है. इस स्मार्टफोन में कई शानदार फीचर्स मिलेंगे. शानदार डिजाइन के साथ यह स्मार्टफोन मार्केट में एंट्री लेगा.

iQOO Neo 9 Pro: साल 2024 की शुरुआत हो गई है और इसमें एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं. 4 जनवरी को वीवो और रेडमी के नए सीरीज लॉन्च होने वाले हैं. इसी बिच iQOO ने एक बड़ी घोषणा की है। IQOO ने पिछले सप्ताह चीन में नियो 9 सीरीज को लांच किया. इसके दो मॉडल को लांच किया गया है जिसमें कई काफी प्रीमियम स्पेसिफिकेशन के साथ आते हैं. अब कंपनी के द्वारा भारत में भी एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी गई है.

iQOO Neo 9 Pro का टीजर हुआ जारी

कंपनी के द्वारा सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक टीचर जारी किया गया है. कंपनी ने टीजर जारी करके फोन को ऑफीशियली भारत में लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. हालांकि अभी तक iQOO Neo 9 Pro को लॉन्च करने का साफ तौर पर कंपनी ने ऐलान नहीं किया है. हालांकि टीजर आने के बाद चर्चा शुरू हो गया है.

टीजर देखकर पता चलता है कि ऐसे स्मार्टफोन में रैक्टेंगुलर कैमरा माड्यूल दिया जाएगा जिसमें दो कैमरा वाला रिंग मौजूद रहेगा. वही कैमरा माड्यूल के नीचे बड़े अक्षरों में न्यू की ब्रांडिंग की गई है जिसमें लिखा गया है” न्यू पावर टू विन “. वीडियो जारी करने के साथ ही कंपनी ने एक आधिकारिक पोस्ट लिखा है कि निओ पावर और डिजाइन देखने के लिए तैयार रहे.

Also Read:Poco X6 Smartphone Launch: 64MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला Poco X6 सीरीज इस दिन होगी लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो iQOO Neo 9 Pro पिछले साल भारत में लॉन्च किए गए NEO 7 PRO का अपग्रेड वर्जन होगा. कहां जा रहा है कि भारत में लांच होने वाले iQOO Neo 9 Pro का स्पेसिफिकेशन चीन में लॉन्च हुए फोन के जैसा ही होगा. बाकी सभी जानकारियां ऑफीशियली अनाउंसमेंट के बाद पता चलेगी.

iQOO Neo 9 Pro SPECIFICATION

इस फोन के चीनी वेरिएंट में 6.78 इंच की एक बड़ी ओलेड डिस्पले मिल रही है. जो की 144 हज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है और इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है. स्मार्टफोन में आपको ड्यूल कैमरा मिलेगा जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का वही दूसरा कैमरा भी 50 मेगापिक्सल का होगा.

iQOO Neo 9 Pro PROCESSOR

इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर डायमेनसिटी 9300 SoC का प्रोसेसर दिया गया है जो की 16GB का रैम और 1TB के स्टोरेज के साथ आता है. इस स्मार्टफोन में आपको शानदार बैटरी मिलेगी.

Also Read:Upcoming Smartphones in 2024: जनवरी में तहलका मचाएंगे ये स्मार्टफोन, खरीदने से पहले देख लें लिस्ट और लॉन्च तारीख

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles