Itel P55 बहुत ही सस्ते में लल्लन टॉप फीचर्स संग लॉन्च, जानिए खासियत

Itel P55: इंडियन टेक मार्केट के अंदर बहुत जल्द दस्तक देने वाला है इटेल P55 फोन, मिलेंगे खास फीचर और बहुत ही कम कीमत में होगा उपलब्ध.

Itel P55 : शानदार स्मार्टफोन हर एक निर्माता फोन कंपनी ने बेहतरीन लुक और डिज़ाइन में पेश कर रखे है. इसी बीच अब लॉन्च होने की पूरी तैयारी में है Itel का एक नया फोन. इस फोन का नाम है Itel P55 5G Smartphone

फोन का टीजर काफी लोगों को लुभाने का काम कर रहा है. इसका लुक और डिज़ाइन लोगों को काफी आकर्षित करने वाला है. इस इटेल के स्मार्टफोन में आपके सारे के सारे फीचर स्मार्ट और न्यू मिलने वाले है. इसके अलावा अगर वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी की बात करें तो शानदार कैमरे के साथ यह फोन अवेलेबल होगा. आइए जानें इसकी जानकारी पूरी डिटेल्स से.

Itel P55 All Details

आपको बता दे अगर इसके लॉन्च की बात करें तो कहा जा रहा है कि इस हैंडसेट के साथ एक और अन्य फोन भी इस सीरीज में लॉन्च होगा. लेकिन अभी आधिकारिक तौर पर यह घोषित नहीं किया गया है कि उसको कब तक लॉन्च किया जाएगा. लेकिन संभावनाएं जताई जा रही है कि यह लगभग मार्च तक लॉन्च होने की तैयारी में है.

रिपोर्ट्स के माने तो इसके आपको इंटरनल में 24 GB की मिलेगी RAM मिलने वाली है. इसके अलावा इस फोन की डिस्प्ले स्क्रीन एक बड़ी स्क्रीन के तौर पर फुल एचडी और फूल गोरिल्ला ग्लास सुरक्षा के साथ दी जाएगी.

Itel P55 Expect Battery Backup

वही इटेल P55 की बैटरी की बात की जाए तो इसमें अपको पावरफुल शक्तिशाली वाली सुपर फास्ट चार्जिंग में 45W चार्जिंग के साथ 5000 mAh की बैटरी मिलने की संभावनाएं जताई जा रहे हैं जो कुछ ही मिनट में आपका फोन को चार्ज कर लंबा बैकअप देगी.

Itel P55 Camera Expected

अगर आप शौकीन है वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी करने के तो आप भी यह सोच रहे होंगे कि आखिर इसमें कितना मेगापिक्सल का बैक और फ्रंट कैमरा मिलेगा. जानकारी के मुताबिक संभावना है कि इसमें आपको बैक साइड प्राइमरी कैमरा बताया जा रहा है की इसमें 50MP का दिया जायेगा.

बहुत ही कम कीमत में खरीदें यह सभी शानदार और ब्यूटीफुल SMARTPHONE कैमरा एकदम झक्कास

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles