Home गैजेट्स Jio Phone Prima 2: जियो ने पेश किया दमदार फीचर्स वाला फोन,...

Jio Phone Prima 2: जियो ने पेश किया दमदार फीचर्स वाला फोन, कीमत मात्र ₹2,700 ,फेसबुक, यूट्यूब,और UPI की मिलेगी सुविधा

Jio Phone Prima 2: जियो ने अपने फीचर फोन पोर्टफोलियो में एक नया और विशिष्ट फोन जोड़ा है, जो पारंपरिक फीचर फोन से पूरी तरह अलग और हटकर है। इसे 2,700 रुपये की कीमत में पेश किया गया है।

JioPhone Prima 2
JioPhone Prima 2

Jio Phone Prima 2: भारतीय बाजार मे जियो ने नया स्मार्ट फीचर वाला फोन जियोफोन ‘प्राइमा 2’ लॉन्च किया है, इस नए जियोफोन की डिजाइन बहुत ही आकर्षक है, इसमे स्लीक और एलीगेंट प्रोफाइल के साथ शानदार लेदर जैसी फिनिश शामिल है। जियोफोन प्राइमा 2 सिर्फ देखने में सुंदर नहीं है, बल्कि इसे पकड़ने मे भी बेहद शानदार है।

जियोफोन प्राइमा 2 बाकी सभी फोन से बिल्कुल अलग और नया है। इसमें वीडियो कॉलिंग की सुविधा शामिल है, जो ग्राहकों को सीधे फेस-टू-फेस कनेक्टिविटी प्रदान करती है।
यूट्यूब, फेसबुक, और गूगल वॉयस ऐप्स को करेगा सपोर्ट
जियोफोन प्राइमा 2 4G कनेक्टिविटी के साथ यूट्यूब, फेसबुक, और गूगल वॉयस असिस्टेंट जैसे ऐप्स को भी सपोर्ट करता है। यह जियोटीवी, जियोसावन, जियोन्यूज, और जियोसिनेमा जैसे सभी जियो ऐप्स को आसानी से चला सकता है और जियोपे के माध्यम से यूपीआई पेमेंट की सुविधा प्रदान करता है। इसके अलावा, जियोचैट जैसे महत्वपूर्ण फीचर के साथ ग्रुप चैट, वॉयस मैसेजिंग, और फोटो-वीडियो शेयरिंग की सुविधा भी उपलब्ध है। जियोफोन प्राइमा 2 जियोस्टोर पर भी उपलब्ध है
2.4-इंच की LCD स्क्रीन और 2000 mAh बैटरी से लैस
जियोफोन प्राइमा 2 आसान सॉफ्ट पुश बटन के साथ है और गूगल वॉयस असिस्टेंट तक पहुंचने के लिए नेविगेशन उपलब्ध है। इस फोन मे 4G KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम और इसमें क्वालकॉम प्रोसेसर लगा है। इसमें 512 MB रैम और 4 GB की इंटर्नल मेमोरी है, जिसे 128 GB तक के एक्सटर्नल एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 2.4-इंच की LCD स्क्रीन और 2000 mAh की बैटरी भी दी गई है, जो लंबे समय तक चलने वाली बैटरी  है।
मात्र 2,700 रुपये की कीमत में उपलब्ध

जियोफोन प्राइमा 2 डिजिटल सेल्फी और रियर कैमरों के साथ है, म्यूजिक के लिए, इसमें ब्लूटूथ 5.0 और वाई-फाई सपोर्ट के साथ 3.5 मिमी हेडफोन जैक भी शामिल है। यह फोन इंग्लिश और 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। यह फोन मार्केट मे सिर्फ 2,700 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version