JIO Recharge Plan: जियो का ये प्लान है मस्त, सिर्फ 123 रु में हर दिन 500 एमबी डेटा समेत कई बेनिफिट्स

JIO Recharge Plan: जियो के वैसे तो बाजार में कई प्लान उपलब्ध है, पर सिर्फ 123 रूपये का ये प्लान कई माइनों में बेहतर है, चलिए जानते हैं...

JIO Recharge Plan: टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के मोबाइल बाजार में कई फोन उपलब्ध है, सस्ते रिचार्ज प्लान तो महंगे प्लान भी। इन दिनों देश में नंबर वन बनकर उभरी पॉपुलर टेलीकॉम कंपनी जियो ग्राहकों के दिल और दिमाग पर छायी हुई है। कंपनी के पास करोड़ों की संख्या में ग्राहक मौजूद हैं। कंपनी समय-समय पर ग्राहकों की सुविधा के लिए एक से बढ़कर एक शानदार रिचार्ज प्लान पेश करती रहती है।

JIO Recharge Plan: रिचार्ज प्लान 123 रु

आप भी अगर जियो का कोई रिचार्ज प्लान ढूढं रहे है तो आपको जियो के एक बेहद ही शानदार रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जियो के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 123 रु है और इस प्लान में कई बेनिफिट्स है जियो का यह सस्ता प्लान बेहद खास है। ये प्लान उन लोगों के लिए जिनको ज्यादा डेटा और एसएमएस और जरूरत नही पड़ती तो फिर आपके लिए जियो का यह रिचार्ज प्लान एक बेहतर ऑप्शन है।

JIO Recharge Plan: ये हैं फायदे

जियो के इस 123 रु वाले रिचार्ज प्लान की सुविधाओं की बात करें तो 28 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 500 एमबी डेटा दिया जाता हैइस प्लान में ग्राहकों को कुल 14 जीबी डेटा मिलता है और साथ ही जियो के इस 123 रु वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी गई है। साथ ही इस प्लान में 300 एसएमएस भी मिलते है। इसके साथ ही इसमें मुफ्त जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इसमें दिया गया है।

जियो भारत वी2 के साथ किया लॉन्च

जियो का यह 123 रु वाला मंथली प्लान को कंपनी ने अपने जियो भारत वी2 के साथ लॉन्च किया था। अगर आपके पास भी जियो का भारत वी2 फोन है, तो आप इस प्लान का लाभ उठा सकते है।

अगर आप इस रिचार्ज प्लान को रिचार्ज करवाना चाहते है तो फिर आप इस प्लान को किसी भी यूपीआई ऐप की मदद से रिचार्ज कर सकते है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles