Jio Recharge Plan: 300mbps अपलोडिंग और 300mbps डाउनलोडिंग अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा, जानें इस प्लान के बारे में

Jio Recharge Plan: आज जियो के बेहतरीन प्लान के बारे में आपको बताएंगे, जिसमें 300mbps अपलोडिंग और 300mbps डाउनलोडिंग अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा आदि सुविधा दी जा रही है

Jio Recharge Plan: रिलायंस जियो की ओर से जियो फाइबर्स के लिए सिर्फ 1499 रुपये में एक प्रीपेड प्लान पेश किया गया है। इस प्लान की खासयित की बात करें तो इसमें 600 रुपये की बचत भी होती है। इसके अलावा फ्री डेटा और कॉलिंग की सुविधा भी आप इसमें पा सकते हैं। सबसे अच्छी बात है कि 14OTT ऐप्स फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इस प्लान के इसके अलावा और भी कई फ्री सुविधाएं भी दी जा रही है।

Budget Smartphone 2023: पोको और रियलमी के ये हैं शानदार मॉडल, बजट फ्रेंडली फोन की जानें सभी खूबियां

Jio Recharge Plan: 30 दिनों के अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

यह एक जियो फाइबर प्लान है। यह प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में 30 दिनों के अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही अनलिमिटेड डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। मतलब आप रोजाना कितने जीबी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में 300mbps अपलोडिंग और 300mbps डाउनलोडिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा 14 से ज्यादा फ्री ओटोटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

Jio Recharge Plan: Amazon Prime Video का एनुअल प्लान 1499 रुपये

पूरे एक साल के लिए आपका ये प्लान है और इसमें आप 1499 रुपये वाला प्लान को रिचार्ज करते है, एक साल के लिए फ्री Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन इस प्लान में मिलता है, आपको बता दें कि इस 1499 रुपये के प्लान में क्या-क्या सुविधाएं है।

Airtel Recharge Plan: 84 दिनों की अनलिमिटेड कॉलिग, 1.5GB एयरटेल का डेटा प्लान सिर्फ 240 रुपये

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles