Lava Blaze 2: लावा समेत रियलमी और वीवो के ये शानदार फोन, जानें कीमत और खासियतें

Lava Blaze 2: अलग-अलग पर शानदार फीचर्स वाले इन फोन की कई खूबियां है, जिनको जानने के बाद आप इन स्मार्टफोन के बारे में खासयितों के साथ-साथ इनकी फीचर्स के बारे में भी बताते हैं।

Lava Blaze 2: इस साल कई कंपनियों के स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च हुए हैं। मानों स्मार्टफोन की झड़ी लग गई है, ये फोन कई जबरदस्त फीचर्स के साथ आने वाले है। आपको बता दें हम जिन तीन फोन्स की बात कर रहें है वो फोन कुछ ही समय पहले लॉन्च हुए थे और बिक्री के लिए 18 अप्रैल यानी कि आज से उपलब्ध हैं।

Reliance Jio Fiber Plan: 90 दिनों के साथ आया धांसू जियो का फाइबर प्लान, जानें बेनिफिट्स

Vivo T2 5G

वीवो टी2 5जी स्मार्टफोन अपनी शानदार फीचर्स के साथ हाल ही में लॉन्च हुए थे। यह फोन दो वेरिएंट 6GB + 128GB और 8GB + 128GB आएं हैं। आपको बता दें कि 6GB वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये रखी गई है और 8GB वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपये रखी गई है। बता दें कि इसकी बिक्री आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और वीवो इंडिया की साइट पर शुरू हो चुकी है। वेलोसिटी वेव और नाइट्रो ब्लेज दो रंगों में ये फोन उपलब्ध है। 18 अप्रैल 2023 से वीवो टी2 5जी की बिक्री शुरू हो जाएगी। अगर आप फोन के लिए कार्ड से पेमेंट करते है, उस पर 1,500 रुपये की इंस्टेंट छूट आपको दी जाएगी।

Realme Narzo N55

रियलमी नार्जो एन55 फोन भी अपनी कई शानदार फीचर्स के साथ बाजार में उपलब्ध है आपको बता दें कि स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च हुआ है। दो वेरिएंट भारतीय बाजार बाजार में पेश हुए थे। 4GB + 64GB की कीमत 18 April Smartphones Sale की बात करें तो ये 10,999 रुपये है और 6GB + 128GB की कीमत (Smartphones Sale) की बात करें तो ये 12,999 रुपये लिस्टेड है। अमेजन और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट से आप इस फोन को खरीद सकते हैं।

Lava Blaze 2

लावा के फोन भी 10 हजार रुपये से कम में भारतीय बाजार में उपलब्ध है। ब्लेज इसका वर्जन लॉन्च किया गया है। लावा ब्लेज 2 भारत में लॉन्च किया गया है। इसके 6जीबी +5जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज 18 April Smartphones Sale वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है।

Airtel Recharge Plan: 155 रुपये वाले इस प्लान में है, 1 महीने की वैलिडिटी और अनलिमिटे्ड कॉलिग

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles