Home गैजेट्स Infinix Note 30 स्मार्टफोन पर मची लूट, डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदने...

Infinix Note 30 स्मार्टफोन पर मची लूट, डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदने को लगी लाइन

Infinix : बेहतरीन स्मार्टफोन की अगर आप तलाश कर रहे है तो आपके लिए अब आ गया है मार्केट में एक न्यू स्मार्टफोन.

Infinix : बेहतरीन स्मार्टफोन की अगर आप तलाश कर रहे है तो आपके लिए अब आ गया है मार्केट में एक न्यू स्मार्टफोन. इस फोन का लुक और डिज़ाइन एकदम किलर और क्रेजी कर देने वाला दिया गया है.

पहले आपको बता दें, इस फोन का नाम है Infinix Note 30 5G स्मार्टफोन. इस फोन में मौजूदा फीचर्स और स्पेसिफिकेशन आपको एकदम लेटेस्ट मिलने वाले है. वहीं इसमें मौजूदा बैटरी एकदम धांसू और लंबे समय तक टिकने वाली दी जा रही है.

Infinix Note 30 5G स्मार्टफोन की डिटेल्स

फीचर्स की बात अगर करें तो इस स्मार्टफोन में आपको दिया जा रहा है 6.78 इंच का Full HD+ डिस्प्ले. जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करते है. वहीं इसमें मौजदा स्पेस आपको दिया गया है 8GB रैम तक का और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है Android 13 के हिसाब से काम करने वाला.

Infinix Note 30 5G स्मार्टफोन का कैमरा

इसके कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको पीछे बैक साइड इसमें मौजूद मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप. इसका प्राइमरी कैमरा 108MP का है. सेल्फी और वीडियो के लिए इस फोन में आपको 16MP का फ्रंटकैमरा दिया गया है.

Infinix Note 30 5G स्मार्टफोन की धांसू तगड़ी बैटरी

बैटरी इस फोन की आपको मौजूद मिलेगी 5000mAh की दमदार बैटरी. जो कि 45W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है.

Infinix Note 30 5G स्मार्टफोन की कीमत

इस हैंडसेट की कीमत आपको पढ़ने वाली है लगभग 19,999 रूपये की, आप इसको अगर Flipkart से लेंगे तो आपको 20% की छूट मिलेगी. जिसके बाद आपको 15,999 रूपये में यह फोन मिल जायेगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version