OnePlus 10 Pro पर मची लूट, मिल रहा इतना सस्ता कि लोग हुए हैरान

Oneplus 5G Smartphone : अब तो मार्केट में हर एक फोन कंपनी ऐसे अपना दबदबा बनाए हुए है कि लोग अब बस सबसे लेटेस्ट फीचर्स और गुड लुक वाले फोन ही ले रहे है.

Oneplus 5G Smartphone : अब तो मार्केट में हर एक फोन कंपनी ऐसे अपना दबदबा बनाए हुए है कि लोग अब बस सबसे लेटेस्ट फीचर्स और गुड लुक वाले फोन ही ले रहे है. वैसे तो मार्केट के हर एक चाइनीज फोन कंपनियों के नए नए हैंडसेट सभी को अट्रैक्ट करने का काम कर रहे है. इसी बीच वन प्लस अपने मॉडल को ऐसे पेश कर ऐसे स्टाइलिश लुक देता है कि हर एक नौजवान के साथ साथ बुजुर्ग भी OnePlus के फोन के फैन हो जाते है.

अपने फोन के लुक से एक बार फिर OnePlus ने सभी को रिझा दिया है और लॉन्च कर दिया है अपना न्यू गुड लुक फोन. इस फोन का नाम है OnePlus 10 Pro smartphone.

OnePlus 10 Pro Smartphone Details

इसमें आपको मिलने वाली है एक बाद और अच्छी फुल एचडी क्वालिटी वाली 6.7 इंच की फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन डिस्प्ले. वहीं इसके इंटरनल स्पेस के अंदर आपको 12 जीबी की रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है.

OnePlus 10 Pro Smartphone Battery

इसमें आपो तगड़ी और सॉलिड बैटरी दी जा रही है जो कि 5000 एमएएच की है. ये बैटरी एक ऐसी बैटरी है जो की आपको 80W के Super vOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जाएगी.

OnePlus 10 Pro Smartphone Camera

इस OnePlus के फोन में आपको तीन कैमरे मिलेंगे. इसमें आपको 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा यानी की मैन कैमरा दिया है. बाकी के दो अन्य कैमरा भी अच्छे और बेहतरीन क्वालिटी में है. वहीं फोन के फ्रंट में आपको सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

OnePlus 10 Pro Smartphone Price

कीमत की बात करें तो इसकी प्राइस रेंज आपको लगभग 66,999 रूपये मिलने वाली है. लेकिन अगर आप इस फोन को Amazon से लेंगे तो आप इसको Amazon सेल में 16 हजार की छूट के साथ ले सकते है.जिसके बाद इसकी कीमत आपको 55,999 रूपये पढ़ने वाली है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles