Mahindra Bolero न्यू वेरिएंट उड़ाएगी सबके होश, ब्लैक कलर की मची धूम

Mahindra Bolero : महिंद्रा ऑटो सेक्टर में एक ऐसी कार कंपनी है जो अपनी जानदार बॉडी और दमदार लुक के लिए जानी जाती है.

Mahindra Bolero : महिंद्रा ऑटो सेक्टर में एक ऐसी कार कंपनी है जो अपनी जानदार बॉडी और दमदार लुक के लिए जानी जाती है. महिंद्रा बोलेरो की बात करें तो महिंद्रा बोलेरो इस वक्त मार्केट में गर्दा उड़ा रही है. सेल्स के मामले में भी यह अच्छी-अच्छी गाड़ियों को पीछे करती नजर आ रही है.

अब अपनी इसी बढ़ोतरी को देखते हुए और सेल्स में लगातार अच्छी पायदान पर अपनी पोजीशन को देखकर महिंद्रा बोलेरो ने अपने नई बोलेरो लॉन्च की है. इस न्यू महिंद्रा बोलोरो का नाम है Mahindra Bolero New Variant, इस वेरिएंट का ब्लैक कलर पूरी मार्केट में धूम मचाता हुआ दिख रहा है.

Mahindra Bolero New Variant के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इसके के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको मिलने वाला है टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, सीट बेल्ट अलर्ट, ऑटो क्लाइमेट, ऑटो ऐसी, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ऑडियो सिस्टम, पावर विंडो, डिजीटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सेफ्टी के लिए ड्राइवर एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, एबीएस ( एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) जैसे सभी तमाम डिजिटल फीचर्स दिए जा रहा है.

Mahindra Bolero New Variant का इंजन

New Mahindra Bolero 2023 के इंजन की बात करें तो इसमें आपको मिलेगा 2.2L mHawk डीजल इंजन. साथ ही साथ इसका दूसरा इंजन आपको दिया गया है 2.0L टर्बो वाला पेट्रोल इंजन.

Mahindra Bolero New Variant की कीमत

इस कार की कीमत की बात की बात करें तो पहले आपको यह जानकारी दे दे कि इसमें आपको तीन अलग अलग वेरिएंट मिलने वाले है. जो कि B4, B6 और B6 (O) में दिए जा रहा है.

पहले के कीमत 9.78 लाख रुपये, दूसरे की कीमत 10 लाख रुपये और आखिरी की कीमत 10.79 लाख रुपये है. जो की तीनों एक्स शोरूम प्राइस है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles