mi Redmi 12C: शानदार फीचर्स वाला शाओमी रेडमी 12सी सिर्फ 8799 रुपये में, जानें खूबियां

mi Redmi 12C: आज हम आपको शाओमी के बेहतरीन फोन के बारे में बताने जा रहे है, जो अपनी खूबियों को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं...

mi Redmi 12C: अगर आपका बजट कम है, और आप एक शानदार फोन खरीदना चाह रहे हैं, तो हमारे आज की खबर आपके बड़े काम की है क्योकिं शाओमी रेडमी 12सी आपके बजट में एक बेहतर फोन है, इस फोन में कई शानदार फीचर्स है, जो इस फोन को दूसरे फोन्स से अलग करता है।

आज हम आपको शाओमी के बेहतरीन फोन के बारे में बताने जा रहे है, जो अपनी खूबियों को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं…तो चलिए जानते है इसकी सभी खूबियों के बारे में…

Budget Smartphone Sale 2023: सस्ते में स्मार्टफोन खरीदने का सुनहरा मौका, डील के लिए ऐसे करें अप्लाई

mi Redmi 12C: Availability and Price

अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो आप इसको फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं। इसकी कीमत की बता करें तो ये सिर्प 8,799 रुपये है। डिस्पले की बात करे तो इस फोन में 6.71 इंच की दी हुई है, साथ ही यह फोन एंड्रॉइड v12 पर आधारित है।

mi Redmi 12C: Battery and Storage

इस फोन के अंदर हेलियो G85, ऑक्टा कोर, 2 GHz प्रोसेसर भी दिया गया है। बात करें इस फोन के स्टोरेज ऑप्शन की इसमें 4 जीबी रैम, 64 जीबी शामिल है। पॉवर के लिए 5000 एमएएच की बैटरी और फोन 50 MP + डेप्थ सेंसर डुअल रियर कैमरा इसमे दिया हुआ है।

इस फोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो मेन कैमरे के पिक्सल काफी बेहतर है, जो एच डी क्वालिटी की फोटो के लिए सबसे नंबर-1 है, इसके अलावा इसकी दमदार बैटरी फोन में नई जान डालती है, और इस को लंबी रेस का घोड़ा बनाती है, इस फोन की स्टोरेज क्वालिटी  भी सुपर्ब दी गई है। डिस्पले की बात करे तो इस फोन में 6.71 इंच की दी हुई है, साथ ही यह फोन एंड्रॉइड v12 पर आधारित है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles