Home गैजेट्स Mini Portable Air Cooler: 1000-1200 रूपये के ये मिनी कूलर कमरे को...

Mini Portable Air Cooler: 1000-1200 रूपये के ये मिनी कूलर कमरे को बना देंगे शिमला, ऐसे मिलेगी ऑफर

Mini Portable Air Cooler: उमस वाली गर्मी चल रही है, पसीने से बुरा हाल है ऐसे में गर्मी से बचने के लिए आप कूलर पंखा और एसी कई चीजें बाजार में ऑफर के साथ मिल रही है। गर्मी से छुटकारा पाने के लिए कम बजट वाले आज हम आपको कुछ बेहद ही खास मिनी कूलर के बारे में बताएंगे।

आज हम आपको मिनी पोर्टएबल कूलर के बारे में बताएंगे जिसे आप कहीं भी ले जा सकते हैं। गर्मी से राहत पाने के लिए घर हो या ऑफिस आप इस कूलर को अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं, इन एसी की कीमत भी ज्यादा नहीं हैं, आप 1000-1200 रूपये तक इनको खरीद सकते हैं, चलिए जानते हैं…

AC Side Effects: घंटों एसी में बिताना सेहत के लिए है खतरनाक, एयर कंडिशनर की हवा से ये हैं नुकसान

Microcise Mini Cooler

माइक्रोसाइज मिनी कूलर सिर्फ 1150 रूपये में आप अमेजन से खरीद सकते हैं, ये एक तीन फैन वाला कूलर है, और इसकी स्पीड को आप 40-100 तक वेरी कर सकते हैं, ये कूलर कहीं भी ले जाने में काफी आरामदायक है, अमेजन की साइट पर 40 प्रतिशत के डिस्काउट के साथ आप इसको खरीद सकते हैं।

Cupex Mini Portable Air Cooler

Cupex मिनी पोर्टेबल एयर कूलर बड़ा ही शानदार कूलर है और इसमें आपको 3 स्पीड कूलिंग फैन भी दिए जाएंगे इस कूलर की कैपेसिटी की बात करें तो इसमें 500 मिली लीटर है और साथ ही इसमें एयर प्यूरिफिकेशन फिल्टर भी दिया गया है। इस कूलर का कूलिंग पैड बड़ा ही जबरदस्त है, जो इसको बेहतर बनाता है

Cupex Mini Portable Air Cooler: Price And Availability

आप इसे कूलर को Amazon से सिर्फ 1025 रुपये में खरीद सकते हैं। अमेजन पर ऑनलाइन ऑर्डर करके आपको ये आसानी से मिल जाएगा। आपके घर तक डिलीवर करा दिया जाएगा। इसे कहीं भी रखकर इस्तेमाल कर सकते है। चाहे वो बेड हो या फिर टेबल , जो बच्चे पढ़ने वाले है उनके लिए भी यह एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इसके साथ ही आप इसे बिना लाइट के भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट से ऑनलाइन बुक कर सकते है, और आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version