Home गैजेट्स Budget Smartphone: कुल 10 हज़ार के अंदर खरीदें Moto E13 स्मार्टफोन, जानिए...

Budget Smartphone: कुल 10 हज़ार के अंदर खरीदें Moto E13 स्मार्टफोन, जानिए स्पेसिफिकेशन

Motorola E13 : बजट की चिंता किए बिना 10 हजार से भी कम में खरीदें Motorola E13 स्मार्ट फोन स्मार्ट फीचर्स के साथ.

Motorola E13 : अगर आप भी कोई ऐसा स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है, जो आपके बजट में रहे. तो अब आपका काम हो गया है बहुत ही आसान. जी हां दोस्तों आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले है एक ऐसा स्मार्टफोन जो 10 हज़ार तक की कीमत में स्मार्ट फीचर्स के साथ होगा. बता दें यह स्मार्टफोन किसी और फोन कंपनी का नहीं बल्कि Motorola का है.

इस हैंडसेट का नाम है Motorola E13 स्मार्ट फोन.इस फोन का लुक और डिज़ाइन काफी अच्छा और न्यू फोन को टक्कर देने वाला है. वहीं इस फोन का बैटरी परफॉर्मेंस भी काफी बेहतरीन और लंबा है. इसके अलावा वीडियो और फोटो के लिए दिया जा रहा कैमरा आपको अच्छी क्वालिटी में मौजूद मिलेगा. तो आइए पूरे विस्तार से जानते है इस फोन की कीमत और अन्य जानकारी.

Moto E13 All Features Details

सबसे पहले शुरू करते है इस हैंडसेट की डिस्प्ले से. इस फोन में अपको गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ फुल एचडी में 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है. यह डिस्प्ले आपको 60hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी.

Motorola E13 Solid Battery Backup

इस हैंडसेट का बैटरी बैकअप काफी अच्छा और लंबे समय तक टिकने वाला रहने वाला है. इसमें अपको तगड़ी वाली धांसू और दमदार 5000mAh की बैटरी दी जाएगी. यह बैटरी आपको 10वॉट के चार्जिंग सपोर्ट में मौजूद मिलेगी. इसके अलावा अगर फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की जानकारी दे तो आपके बता दें इसका ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 13 के OS पर काम करने वाला दिया जाने वाला है. इंटरनल स्टोरेज के मामले में इसमें आपको 8 जीबी की रैम और 256 जीबी का स्टोरेज उपलब्ध मिलेगा.

Motorola E13 Camera

इस डिवाइस का कैमरा आपको प्राइमरी वाला बैक में 13MP का दिया जाने वाला है. वहीं इसके अलावा इसके फ्रंट साइड में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा दिया जा रहा है.

Motorola E13 Price

इस मोटोरोला स्मार्टफोन की कीमत की अगर बात करें तो इसका अगर आप 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट लेंगे तो आपको इसकी कीमत 10,999 रुपए पढ़ेगी. लेकिन अगर आप इसको ऑर्डर करते है Amazon से, तो अपको इसपर 37% की छूट दी जा रही है. जिसके बाद आपको कुल 6,970 रुपए की यह फोन आसानी से मिल जायेगा.

New Year Offer: OnePlus Nord 3 यूजर्स अब लो प्राइस में खरीदें, जानिए ऑफर डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version