Home गैजेट्स वाटरप्रूफ Moto Edge 40 Neo छूट के साथ करें इतनी कीमत में...

वाटरप्रूफ Moto Edge 40 Neo छूट के साथ करें इतनी कीमत में ऑर्डर, जानें ऑफर

Moto Edge 40 Neo: मोटरोला का Moto Edge 40 Neo वाटरप्रूफ फीचर्स के साथ बेहतरीन कैमरा क्वालिटी में इतनी कीमत में खरीदें.

Moto Edge 40 Neo : दोस्तों अगर आप भी कोई ऐसा फोन खरीदना चाहते हैं जिसकी बॉडी दमदार और फीचर एकदम अमेजिंग हो, तो दमदार बॉडी के नाम से एक ही फोन चर्चा का विषय है. वो है सबसे पहली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला का फोन. जी हां दोस्तों जानदार और दमदार बॉडी किसी फोन की होती है तो वह कोई और नहीं बल्कि मोटरोला का ही फोन होता है. तो अगर दमदार और बेहतरीन फीचर्स के साथ कोई हैंडसेट खरीदना चाहते हैं तो अभी भारी भरकम छूट के साथ ऑर्डर करें Moto Edge 40 Neo 5G Smartphone

खास बात यह है कि मोटरोला का यह फोन वाटरप्रूफ फोन है. वहीं इसमें दी जा रही बैटरी भी आपको एकदम तगड़ी धांसू और लंबा बैकअप देने में सक्षम रहने वाली दी जा रही है. इसके अलावा बात अगर वीडियो ग्राफी और फोटोग्राफी के लिए दिए गए बैक और फ्रंट कैमरा की करी जाए तो. कैमरा स्पेसिफिकेशंस भी आपको इसमें बेहतरीन क्वालिटी में मिलेंगे. तो आइए जानते है मोटरोला के इस फोन की कीमत और बाकी की अन्य जानकारी.

Moto Edge 40 Neo Display Specifications

सबसे पहले आपको मोटरोला के इस हैंडसेट की डिस्प्ले की सारी जानकारी दे देते हैं. इस डिस्प्ले में आपको फुल एचडी के साथ साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.55 इंच की डिस्प्ले मिलेगी. यह डिस्प्ले आपको 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ है. इसके अलावा इसके इंटरनल स्टोरेज में आपको 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मौजूद मिलेगा.

Moto Edge 40 Neo Battery

बात अगर मोटरोला के इस हैंडसेट में मिलने वाली बैटरी की करें तो इसमें आपको तगड़ी वाली 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है, जो 68W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मौजूद मिलेगी.

Moto Edge 40 Neo Camera

कैमरा क्वालिटी की पूरे विस्तार से जानकारी दे तो आपको इसके बैक में मैन कैमरा 50MP का प्राइमरी कैमरा के तौर पर दिया है. इसके अलावा इसका दूसरा कैमरा 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा लेना के साथ है. इसके अलावा सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में आपको 32MP का फ्रंट कैमरा दिया है.

Moto Edge 40 Neo Price

कीमत की जानकारी दे तो अपको बता दें इसका 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाला मॉडल 27,999 रुपए में आसानी से मिल जाएगा. लेकिन आपको इस पर भी छूट मिलेगी,यह छूट आपको ऑनलाइन वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 17 प्रतिशत के साथ मिलेगी. जिसके बाद आपको यह फोन 22,999 रुपए में मिल जायेगा.

हेवी डिस्काउंट के साथ Vivo T2 की खरीदारी हुई तेज, लूट लो जल्दी से ऑफर

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

Exit mobile version