Home गैजेट्स Samsung के महंगे फोन को बीट करेगा Moto G13 स्मार्टफोन, कम कीमत...

Samsung के महंगे फोन को बीट करेगा Moto G13 स्मार्टफोन, कम कीमत में तगड़े फीचर्स

Motorola : मोटरोला स्मार्टफोन कंपनी एक ऐसी फोन कंपनी मानी जाती है जिस पर लोग कई सालों से भरोसा कर रहे हैं.

Motorola : मोटरोला स्मार्टफोन कंपनी एक ऐसी फोन कंपनी मानी जाती है जिस पर लोग कई सालों से भरोसा कर रहे हैं. मोटरोला के फोन न केवल भरोसेमंद होते हैं, बल्कि इसकी जानदार बॉडी काफी दमदार और टिकाऊ होती है. खासकर अगर बजट की बात करें तो अब मोटरोला का एक ऐसा फोन मार्केट में पेश हो चुका है जो आपको केवल ₹10,000 से लेकर ₹15000 के बजट में बेहतरीन मिलेगा.

जहां एक तरफ नए-नए फोन महंगी कीमत में लॉन्च हो रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ मोटोरोला ने सैमसंग जैसे फोन कंपनी को भी शिकस्त देते हुए 10 हजार से ₹15,000 की कीमत में तगड़ा फोन लॉन्च किया है.

आपको बता दें मोटरोला के इस न्यू फोन का नाम है Moto G13 Smatphone, यह फोन आप बहुत ही आसानी से ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट जैसे कि फ्लिपकार्ट से बहुत सस्ते और ऑफर के साथ खरीद सकते हैं. तो चलिए जानते हैं इस फोन की सभी जानकारी. साथ ही साथ उसकी कीमत भी.

Moto G13 Smatphone की डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन

इस फोन की डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इस मोटो के फोन में आपको मिलेगी 6.73 inch की IPS LCD डिस्प्ले स्क्रीन, इस फोन की डिस्प्ले स्क्रीन आपको फुल एचडी प्लस में मिलने वाली है जो कि गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन के साथ आएगी. वही बात अगर आती है इसके इंटरनल स्टोरेज की तो इसमें आपको मिलेगा 4 GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन.

Moto G13 Smatphone की दमदार और लंबी बैकअप बैटरी

अच्छे और लॉन्ग बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में दी जा रही है धांसू 5000 mAh की बैटरी, यह बैटरी आपको 20W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध मिलेगी.

Moto G13 Smatphone का बेहतरीन कैमरा

मोटरोला के इस फोन में आपको बैक साइड मिलेगा ट्रिपल कैमरे का सेटअप. पहला कैमरा 50 MP का है. दूसरा कैमरा 8 MP का है. तीसरा 2 MP का कैमरा होगा. सेल्फी लवर्स के लिए 16 MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version