Motorola E 13 इत्ती सस्ती कीमत में शानदार कैमरा क्वालिटी और बिंदास फीचर्स संग खरीदें, जानें डिटेल्स

Motorola E 13: बहुत ही सस्ती कीमत में शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ बेहतरीन दमदार बैटरी बैकअप में मोटो द्वारा पेश किया गया है मोटोरोला e13 स्मार्टफोन, जो वीवो और ओप्पो निर्माता फोन कंपनी को मत दे रहा है.

Motorola E 13: महंगाई भरी इस दौर में हर कोई यही चाहता है कि उसको सस्ते दाम में अच्छी चीज मिल जाए. तो दोस्तों अगर आप भी सस्ते दाम में अच्छा बेहतरीन 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह खबर एकदम महत्वपूर्ण होने वाली है. आपको बता दे मोटरोला द्वारा पेश किया गया है बहुत ही सस्ती कीमत में शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ 5G स्मार्टफोन.

मोटरोला के इस फोन का नाम है मोटोरोला e13 (Motorola E 13) इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी एकदम बिंदास और फीचर एकदम मस्त दिए गए हैं. वही बैटरी बैकअप इसका बेहतरीन कैपेसिटी में मौजूद है. इसके अलावा ₹7000 से भी कम कीमत में यह फोन आपको अवेलेबल मिलेगा. आइए जानते है इसकी पूरी जानकारी.

Motorola E 13 smartphone के फीचर्स जानें

Motorola E 13 smartphone के फीचर्स की जानकारी दे तो आपको इसमें फुल Gorilla Glass Protection Display स्क्रीन दी जा रही है, जो 6.5 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन है. इसके अलावा इस फोन में आपको 64GB 2GB रैम 64GB 4GB रैम 128GB 8GB रैम के इंटरनल मेमोरी ऑप्शन मौजूद मिलने वाले है.

MOTOROLA E 13 बैटरी बैकअप डिटेल्स

Motorola E 13 smartphone की बैटरी में आपको फाड़ू और अच्छा बैकअप देने वाली 5000mAh एक पावरफुल बैटरी दी जा रही है.

Motorola E13 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी जानें

Motorola E 13 smartphone के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें आपको बेहतरीन और hd plus कैमरा क्वालिटी दी जा रही है. इस फोन का पहला कैमरा आपको 13 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरे के तौर पर दिया का रहा है. साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

Motorola E 13 smartphone की कीमत

Motorola E 13 smartphone की कीमत आपको दोनो स्टोरेज की अलग अलग पढ़ने वाली है. इसके पहले इंटरनल मेमोरी 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत 6499 रूपये पढ़ने वाली है. वहीं इसके दूसरे वेरिएंट 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत लगभग 7499 रुपए में पढ़ेगी.

सस्ती कीमत के साथ POCO M6 Pro की करें खरीदारी, ढेरों फीचर्स के साथ मिलेगी तगड़ी बैटरी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles