Home गैजेट्स Motorola Frontier का अमेजिंग लुक और क्रेजी फीचर्स देंगे OPPO को मात,...

Motorola Frontier का अमेजिंग लुक और क्रेजी फीचर्स देंगे OPPO को मात, जानिए डिटेल्स

Motorola Frontier: मोटोरोला द्वारा बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है न्यू 200 MP के प्राइमरी कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन.

Motorola Frontier: सभी फोन कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने और लुभाने के लिए नए नए फोन टेक मार्केट में पेश कर रही है. इसी बीच सब सबसे पुरानी फोन कंपनी और पहली स्मार्टफोन कंपनी यानी Motorola ने भी लोगों के दिल पर राज करने लॉन्च करने की तैयारी कर ली है एक नया फोन.

यह फोन 5G Smartphone है, जिसका कैमरा आपको तगड़ी वीडियो और फोटो देगा जो DSLR कैमरा तक को मात देगा. बता दें इस हैंडसेट का नाम है Motorola Frontier 5G स्मार्टफोन. इस फोन का कैमरा कोई 108 MP का नहीं बल्कि इसका मैन कैमरा 200 मेगापिक्सल का रहने वाला है. वहीं इसके सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी मस्त और जबरदस्त रहने वाले है. आइए जानते है इस फोन की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से नीचे इस खबर में.

फीचर्स की जानकारी जानें

सबसे पहले आपको मोटो के इस लॉन्च होने वाले मोटोरोला फ्रंटियर 5G Smartphone के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन बता देते है. इसके अंदर आपको
इंटरनल मेमोरी के मामले में 12 जीबी रेम और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया जाने वाला है. इसके अलावा इसकी बैटरी आपको तगड़ी वाली मिलेगी जो आपको 4,5000mAh की बैटरी के साथ लंबा बैकअप देगी. इसके अलावा यह बैटरी आपको 125W के सुपर फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जाने वाली है.

Motorola Frontier लॉन्च डेट

इस मोटो के Motorola Frontier आने वाले फोन की लॉन्च डेट की जानकारी दे तो अपको बता दें अभी इस फोन की लॉन्च डेट की कोई घोषणा नहीं हुई है. लेकिन अनुमान है कि इसको जल्द ही लॉन्च किया जायेगा.

Motorola Frontier का कैमरा

अगर कैमरा की बात करें तो इसका मैन कैमरा आपको प्राइमरी कैमरा के तौर पर 50 MP का अल्ट्रा-वाइड लेना के साथ दिया जायेगा. वहीं इसका दूसरा कैमरा आपको 12 MP का टेलीफोटो कैमरा लेंस के साथ दिया जाने वाला है. इसके अलावा इसका फ्रंट भी अच्छी एमपी में दिया जाने वाला है.

6,499 की कीमत में शानदार और सॉलिड बॉडी के साथ POCO C55 खरीदें, जानें कीमत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version