लॉन्च हुआ Motorola का न्यू बेहतरीन स्पेसिफिकेशन वाला नया स्मार्टफोन, जानें कीमत और कैमरा क्वालिटी

Motorola 5G Smartphone : सबसे पुरानी फोन कंपनी मोटोरोला ने इसी महीने एक नया फोन लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम है Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन.

Motorola 5G Smartphone : सबसे पुरानी फोन कंपनी मोटोरोला ने इसी महीने एक नया फोन लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम है Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन. मोटो का यह स्मार्टफोन मोटोरोला ने अपनी Moto Edge 40 सीरीज के नए मॉडल के तौर पर लॉन्च किया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वीडियो लेने और फोटो खींचने के लिए दी जा रही है. वहीं इसके बाकी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी आपको नीचे इस आर्टिकल में पूरे विस्तार से दे देते है. साथ ही जानते है यह फोन आपको कितने बजट में मिलने वाला है.

Moto Edge 40 Neo Smartphone Features

मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि इस फोन की डिस्प्ले स्क्रीन आपको 6.55 इंच की फुल HD+ ALOED डिस्प्ले स्क्रीन के तौर पर मिलेगी. जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz होने की संभावना जताई जा रही है.

Moto Edge 40 Neo Camera

फोन में आपको शानदार क्वालिटी वाला कैमरा दिया जा रहा है. प्राइमरी कैमरा इसका 50MP के तौर पर दिया है. दूसरा कैमरा इसमें 13MP का मौजूद है. सेल्फी के लिए, इस स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Amazon सेल में यह सभी स्मार्टफोन खरीदें बहुत ही सस्ते, जल्दी जानें डिस्काउंट ऑफर

Moto Edge 40 Neo Battery

बेहतरीन पावर के साथ तगड़ी बैटरी आपको इसमें दी जा रही है. इसमें आपको 5000mAh की बैटरी दी जाएगी.

iPhone के कैमरे को टक्कर देने आया Nokia 6600 G42 5G स्मार्टफोन, जल्दी जानिए डिटेल्स

Moto Edge 40 Neo Price

कीमत की अगर डिटेल्स दे तो अभी अधिकारिक रूप से कोई अमाउंट सामने निकलकर नहीं आई है, लेकिन अनुमान है कि इस फोन की कीमत तकरीबन 30,999 रुपए से शुरू हो सकती है. ज्यादा जानकारी के लिए आप मोटरोला की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते है. बाकी यह फोन इसी महीने सितंबर की आखिर तक लॉन्च होने की संभावना जताई गई है.

चकाचक रापचिक लुक के साथ POCO का न्यू स्मार्टफोन कर रहा राज, बिक्री हो रही धड़ाधड़

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles