Home गैजेट्स OnePlus की खूबसूरती मिटने आया नया सुंदर स्मार्टफोन, स्लिम बॉडी के साथ...

OnePlus की खूबसूरती मिटने आया नया सुंदर स्मार्टफोन, स्लिम बॉडी के साथ अट्रैक्टिव कलर

Smartphone : दोस्तों ऐसे कई स्मार्टफोन है जो मार्केट में लॉन्च होकर सबके दिलों पर छा रहे है

Smartphone : दोस्तों ऐसे कई स्मार्टफोन है जो मार्केट में लॉन्च होकर सबके दिलों पर छा रहे है. ऐसे में ओप्पो वीवो के नए नए हामसेट कमाल दिखा रहे है. वहीं OnePlus भी अपने हैंडसेट की काफी अच्छी सेल्स पर है. लेकिन अब इन सभी फोनो को कड़ी टक्कर देने के लिए अब आ गया है एक नया स्मार्टफोन.

आपको बता दें इस स्मार्टफोन का नाम है Honor Magic V2 स्मार्टफोन, इसमें आपको बेहतरीन लुक और डिज़ाइन तो मिल ही रहा है. साथ ही साथ इसमें मौजूदा बैटरी एकदम तगड़ी और धांसू है. बाकी की पूरी जानकारी इस स्मार्टफोन की आइए जानते है पूरी डिटेल से.

Honor Magic V2 Display

हॉनर मैजिक V2 SmartPhone में आपको मिल रही है 7.92-इंच फुल-HD+ (2344 × 2156 पिक्सल) LTPO OLED इनर डिस्प्ले जो की फुल्ली और और फुल्ली गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 पर आधारित है.

Honor Magic V2 Camera

मैजिक V2 में फोटोग्राफी के लिए और विडियो के लिए दिया जा रहा है बैक में ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप. 50-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर यानी पहला कैमरा है. बाकी के दोनों कैमरे 50-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड यूनिट के साथ है और तीसरा कैमरा 20-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस के स्टेज दिया जा रहा है. जबकि सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

Honor Magic V2 Battery

हॉनर मैजिक V2 में आपको मिलने वाली है 5,000mAh की बैटरी है, जो 66W हॉनर सुपरचार्ज चार्जिंग को स्पोर्ट करने में सक्षम है.

Honor Magic V2 Price

ऑनर मैजिक V2 के बेस वेरिएंट की कीमत आपको पढ़ने वाले है लगभग 1,03,000 रुपये.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version