Home गैजेट्स धाकड़ बैटरी के साथ सुंदर लुक में लॉन्च हुआ Motorola स्मार्टफोन, कीमत...

धाकड़ बैटरी के साथ सुंदर लुक में लॉन्च हुआ Motorola स्मार्टफोन, कीमत और फीचर्स जानें

Moto e13 : स्मार्टफोन की मार्केट में नए नए स्मार्टफोन की भरमार हो रखी है.

New Motorola Smartphone : स्मार्टफोन की मार्केट में नए नए स्मार्टफोन की भरमार हो रखी है. जहां एक और चाइनीस फोन नए नए मॉडल वाले लॉन्च होकर धमाल और कमाल कर रहे है. इसी बीच मोटोरोला ने लॉन्च कर डाला है एक नया स्मार्टफोन.

मोटो का यह फोन हाल ही में लॉन्च किया गया है, जिसका नाम है moto e13 स्मार्टफोन है. इसका फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी आपको एकदम लेटेस्ट और न्यू दिए जा रहे है. बैटरी के मामले में आपको तगड़ा बैटरी बैकअप इसमें आपको मिलने वाला है. अगर आप इस फोन को लेने की प्लानिंग कर रहे है तो आइए जानते है इस फोन की सारी जानकारी.

Moto e13 Color Option & Fetaures

moto e13 स्मार्टफोन में आपको तीन अलग अलग कलर ऑप्शन दिए जा रहे है. इसके अलावा इस फोन में आपको कई सारे डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स भी दिए जा रहे है. सबसे पहले आपको डिस्प्ले की जानकारी दे देते है, इस फोन में आपको 6.5-इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है. जो गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ में दिया जा रहा है. स्टोरेज के मामले में आपको 8GB रैम के साथ 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 13 पर काम करने वाला दिया गया है.

Moto e13 Camera

Moto E13 स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी जा रही है. इसके बैक में डुअल कैमरा दिया गया है. प्राइमरी कैमरा इसमें आपको मिलेगा 13-मेगापिक्सल का दिया जा रहा है और दूसरा कैमरा इसमें आपको 5-मेगापिक्सल का दिया जा रहा है.

Moto e13 Battery

Moto E13 की बैटरी आपको दमदार और अच्छे बैकअप वाली दी जा रही है. इसमें आपको दी जा रही है तगड़ी वाली 5,000mAh की पावरफुल बैटरी, यह बैटरी आपको सुपर फास्ट के साथ 10W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगा. एक बार फुल चार्ज करने के बाद इसको आप लंबे समय के लिए इस्तेमाल कर सकते है.

https://vidhannews.in/gadgets/samsung-new-smartphone-samsung-made-everyone-crazy-samsung-phone-15-09-2023-69034.html

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version