Home गैजेट्स New Year 2024 Gadgets Gift: न्यू ईयर पर अपनों को करें खुश,...

New Year 2024 Gadgets Gift: न्यू ईयर पर अपनों को करें खुश, सस्ते बजट की इन गैजेट्स गिफ्ट को देकर मनाएं नया साल

New Year 2024 Gadgets Gift: नये साल पर शुभकामनाओं के साथ अपने प्रिय को आप भी बजट फ्रैंडली गैजेट गिफ्ट दे सकते हैं।

New Year 2024 Gadgets Gift: नए साल शुरु होने ही वाला है। और इस अवसर पर अगर आप भी अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए कुछ खास गैजेट बजट में देख रहे हैं जिसे आप चाहते हैं, कि वो हमेशा इनको अपने पास रखें तो आपके लिए कई बेहतर गैजेट गिफ्ट के ऑप्शन हम इस लेख में लेकर आएं हैं। जिन गैजेट गिफ्ट के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं बता कि ये 500 रूपये से 2000 हजार की रेंज के है। इन सभी गैजेट्स को गिफ्ट में देकर आप इनका दिल जीत सकते हैं, तो चलिए जानते हैं..

गैजेट्स गिफ्ट आइडियाज

1. फिटनेस बैंड या स्मार्टवॉच

नए वर्ष में ज्यादातर लोगों की रिजोयुलेशन की बात की जाएं तो वो अपना वेट लोस से लेकर अपने को फिट रखने की बात कहते हैं। इसके लिए कुछ लोग तो जिम ज्वाइन भी करते हैं। पर इसके लिए हम आपको बेहतरीन गिफ्ट के बारे में बता देते हैं जो लोगों को हमेशा फिट रखने के लिए काम आती है और ये बेहतरीन फिटनेस बैंड या स्मार्टवॉच हो सकते हैं । लगभग 2 हजार रुपये से कम में अच्छी कंपनियों के आप इनको खरीद सकते हैं।

2. स्मार्ट स्केल भी है बेहतर ऑप्शन

स्मार्ट स्केल की बात करें तो ये भी एक वेइंग मशीन की जैसे काम करता है। और इसमें 4 से 5 लोग अपनी फिटनेस का डाटा भी सेव करके रख सकते हैं। वजन करने के साथ-साथ इसमें बीएमआई की भी जानकारी मिलती है। इसकी शुरुआती कीमत की बात करें तो ये सिर्फर 1399 रुपये से हो जाती है।

3. वायरलेस इयरफोन

नये साल की गिफ्ट के लिए वायरलेस इयरफोन भी काफी बेहतर ऑप्शन है, आपने अक्सर देखा होगा कि लोग ट्रेवल करते समय इनका यूज करते ही है। एक से बढ़कर एक कंपनी के वायरलेस आप 500 रूपये से लेकर 2000 तक की कीमत में खरीद सकते हैं।

4. ब्लूटूथ स्पीकर (पोर्टेबल)

नये साल पर अपने किसी खास को देने के लिए पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर भी बेहतरीन विकल्पों में से एक है। बता दें कि ये एक बजट फ्रेंडली स्मार्ट गैजेट है। और इसकी शुरुआती कीमत सिर्फ 599 रुपये है। घर में इस्तेमाल के अलावा इसको ऑफिस या कॉलेज में भी इस्तेमाल किया जाता है। चार्जिंग फीचर शानदार होने पर बार-बार बिजली में इसको लगाने की जरूरत नहीं होती है। आप किसी डिवाइस से कनेक्ट करके भी इनको प्ले कर सकते हैं।

Read: New Year 2024 Vastu Tips: धन-धान्य और गुडलक के लिए अपनाए यें वास्तु टिप्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version