Home गैजेट्स Nokia 7610 Pro Max फोन ने की Samsung की खटिया खड़ी, शानदार...

Nokia 7610 Pro Max फोन ने की Samsung की खटिया खड़ी, शानदार कैमरे के साथ बैटरी धांसू

Nokia 7610 Pro Max : नोकिया फोन कंपनी ने बहुत ही सस्ती कीमत में लॉन्च किया अपना नोकिया 7610.

Nokia 7610 Pro Max : नोकिया फोन कंपनी पर लोग कई सालों से विश्वास करते हुए आ रहे हैं. जहां एक तरफ सभी चाइनीस फोन कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने स्टाइलिश लुक वाले शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ फोन पेश कर रही है. इसी बीच नोकिया भी पीछे रहने वालों में से नहीं है. नोकिया भी लगातार अपने नए-नए हैंडसेट लॉन्च कर तगड़ी टक्कर दे रहा है.

इसी बीच अब नोकिया ने लॉन्च किया है अपना न्यू फोन जिसका नाम है Nokia 7610 Pro Max इस फोन का लुक सैमसंग के हैंडसेट को मात देता हुआ दिख रहा है. लीक हुई फोटो को ग्राहकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. अगर आप इसको लेने वाले है तो लेने से पहले इस फोन की पूरी जानकारी ले लीजिए. तो फोन की पूरी डिटेल्स लेने के लिए इस खबर को पूरा अंत तक पढ़ें.

Nokia 7610 Pro Max All Features Details

नोकिया पर लोग इस ज़माने से आंख बंद कर के भरोसा करते आ दे है, जब सिर्फ दुनिया में Key-Pad फोन ही थे. इस फोन की बॉडी एकदम तगड़ी और बैटरी एकदम धांसू पहले भी थी और आज भी है. मौजूदा मॉडल की अगर बात करें तो इस नोकिया 7610 प्रो मैक्स में आपको डिस्प्ले की जानकारी दे तो आपको 2.1 इंच वाली 178*208px रेजोल्यूशन के साथ डिस्प्ले मिलने वाली है. वहीं इस फोन का इंटरनल स्टोरेज आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलेगा.

Nokia 7610 Pro Max Camera Quality

फोन के कैमरे की अगर बात करें तो इसमें आपको 1 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा रहा है.

Nokia 7610 Pro Max Battery

पॉवर इसमें आपको तगड़ी मिलेगी, जो कि 900mah की बैटरी से जेनरेट होगी. इसका बैटरी बैकअप रिस्पांस काफी लंबे समाय तक चलने वाला दिया गया है.

Nokia 7610 Pro Max Price

कीमत इस फोन की आपको मात्र 4499 रुपए पढ़ने वाली है. इसको आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से खरीद सकते है.

OnePlus Foldable Smartphone ने बजाई Samsung की बैंड, तगड़े फीचर्स कम कीमत में उपलब्ध

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version