कंटाप लुक वाला Nokia C12 Pro मात्र 6,999 रुपए में खरीदें, मिलेंगे स्पेशल फीचर्स

Nokia C12 Pro: नोकिया के इस सस्ती कीमत वाले फोन ने दी महंगे स्मार्टफोन को मात, अभी करें 6999 में नोकिया का Nokia C12 Pro ऑर्डर.

Nokia C12 Pro: Nokia एक ऐसी पुरानी और आंख बंद कर के विश्वास करने वाली फोन कंपनी है, जो आज के न्यू न्यू फोन लॉन्च होने के समय में भी सबको तगड़ी टक्कर दे रही है. नोकिया ने हाल ही में पेश किया हुआ अपना Nokia C12 Pro Smartphone जो लुक और डिज़ाइन के मामले में सबको पीछे कर रहा है. यहां तक की यह फोन सभी महंगे महंगे फोन को भी सस्ते में पेश होकर सबके होश उड़ा रहा है.

अगर आप इस नोकिया के नोकिया C12 प्रो स्मार्टफोन की खरीदारी करने की तैयारी में है तो अपको इसमें लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा रहा है, साथ ही कैमरा क्वालिटी भी इसकी अच्छी है. चलिए जानें इस फोन की सारी जानकारी.

Nokia C12 Pro Smartphone की बिंदास कैमरा क्वालिटी

सबसे पहले आपको नोकिया के इस हैंडसेट नोकिया c12 प्रो स्माटफोन की कैमरा क्वालिटी बता देते हैं. इसके बैक में आपकी पहला प्राइमरी कैमरा दिया है 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा लेंस के साथ. वहीं इसका दूसरा कैमरा अपको दिया है सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट साइड में जिस से आप सेल्फी और वीडियो चैट कर सकते है.

Nokia C12 Pro Smartphone के सभी फीचर्स

सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस Nokia C12 Pro स्मार्टफोन के में आपको इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Android 12 Go वर्जन पर आधारित मिलेगा. साथ ही इसका प्रोसेस अपको 28nm Unisoc SC9863A1 चिपसेट के साथ मौजूद दिया जायेगा. वहीं इस फोन का इंटरनल स्टोरेज 2Gb रैम और 16GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ मिलेगा और इसका अगला स्टोरेज ऑप्शन 3GB रैम और 32GB रोम के साथ मिलेगा. वहीं इसकी स्क्रीन आपको गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ फुल एचडी में 6.3 इंच की एलसीडी डिस्प्ले के तौर पर दी जा रही है, जो 1600 x 720 पिक्सल के एचडी रेजोल्यूशन के साथ है.

Nokia C12 Pro Smartphone की दमदार बैटरी

Nokia C12 Pro स्मार्टफोन में बैटरी आपको सुपर फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी के तौर पर मिलेगी. जो 10W चार्जर के साथ पेश है.

Nokia C12 Pro की कीमत

Nokia C12 Pro स्मार्टफोन की कीमत अपको 6999 रुपये की पढ़ने वाली है.

 

भरपूर स्टोरेज संग जबरदस्त कैमरा क्वालिटी में Vivo Y200 5G Smartphone पेश, इतने में खरीदें

 

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles