7 हजार की कीमत में पेश होकर Nokia C2 2nd Edition ने उड़ाए सबके तोते, आज ही करें ऑर्डर

Nokia C2 2nd Edition : ₹7000 से भी कम कीमत वाला नोकिया का यह फोन पूरी फोन मार्केट में मचा रहा है धूम, बेहतरीन फीचर और दमदार बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च.

Nokia C2 2nd Edition : एक जमाना यह भी था जब नोकिया के अलावा कोई और फोन कंपनी लोगों के दिलों में नहीं थी. लेकिन जैसे ही स्मार्टफोन नई-नई कंपनियों के साथ पेश हुए वैसे ही नोकिया कहीं ना कहीं खोता चला गया. वहीं आज के मौजूदा समय में आपको कई सारी फोन कंपनियां स्मार्टफोन के साथ मिल जाएंगी. लेकिन अब फिर से अपना दबदबा कायम रखने के लिए नोकिया अपने बेहतरीन फोन लॉन्च करता हुआ दिख रहा है.

इस बार नोकिया ने लॉन्च किया है अपना नोकिया C2 सेकंड एडिशन (Nokia C2 2nd Edition) इस नोकिया के फोन का बेहतरीन लुक और डिजाइन सभी को आकर्षित करने का काम कर रहा है. वहीं इसमें मौजूद डिस्प्ले और कैमरा क्वालिटी एकदम फाडू दी गई है. साथ ही कीमत भी बहुत ही काम रखी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी पूरे विस्तार से इस फोन की.

Nokia C2 2nd Edition All Features Details

नोकिया के फोन की डिटेल में जानकारी देने से पहले आपको इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी देंगे. नोकिया के इस फोन में आपको एक बड़ी वाली 5.7 इंच स्क्रीन दी जा रही है. यह स्क्रीन IPS स्क्रीन है, जिसका रेजोल्यूशन 960×480 पिक्सल के साथ है. वहीं इस स्मार्टफोन में इंटरनल मेमोरी 1GB और 2GB रैम ऑप्शन में मौजूद मिलेगी. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम 11 Go Edition पर काम करने वाला दिया है.

Nokia C2 2nd Edition Camera

कैमरे के मामले में इसका प्राइमरी कैमरा आपको 5 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा आपको एलइडी फ्लैश लाइट के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट में दिया है.

Nokia C2 2nd Edition Price

कीमत के मामले में यह फोन आपको भारत के बाजार में 6,540 रुपए में मिलने वाला है. साथ ही इसमें आपको दो कलर ऑप्शन दिया है जो की गिरे और ब्लू है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles