Nokia Hyper 5G करेगा ओप्पो की सेल डाउन, दमदार बैटरी के साथ स्मार्ट फीचर्स

Nokia Hyper 5G : ओप्पो तक के पसीने निकालना लॉन्च होने जा रहा है नोकिया का नया 5G नोकिया हाइपर स्मार्टफोन, जिसके लुक और फीचर को देख सभी आकर्षित होने वाले हैं.

Nokia Hyper 5G: 5G नेटवर्क इतनी तेजी से आगे बढ़ते हुए देखे जा रहे हैं कि हर एक स्मार्टफोन कंपनी अपने 5G वर्जन के फोन लॉन्च करने में लगी हुई है. तो दोस्तों अगर आप भी कोई नया 5G स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं. तो बहुत जल्द एंट्री करने वाला है नोकिया का एक धांसू 5G स्मार्टफोन जो ओप्पो तक के होश उड़ा देने वाला है.

पूरी जानकारी डिटेल में देने से पहले आपको बता दें इस अपकमिंग नोकिया के 5G स्मार्टफोन का नाम है नोकिया हाइपर 5G स्मार्टफोन Nokia Hyper 5G Smartphone

एक रिपोर्ट में यह बात सामने निकलकर आई है कि इसमें आपको फीचर और स्पेसिफिकेशन एकदम बेहतरीन और आकर्षित कर देने वाले दिए जाएंगे. साथ ही अगर आप शौक रखते हैं वीडियो बनाने का और फोटो लेने का तो इस परपस से यह फोन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. बेहतरीन क्वालिटी के वीडियो और फोटो आप इस फोन द्वारा ले सकते हैं. इसके अलावा बैटरी बैकअप कितना रहने वाला है और इसमें क्या कुछ खास फीचर्स मिलने वाले हैं पूरी डिटेल जानते हैं नीचे इस खबर में.

Nokia Hyper 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानें

फीचर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको एक से बढ़कर एक आकर्षित कर देने वाले नई टेक्नोलॉजी पर आधारित फीचर मिलेंगे. पहले आपको डिटेल में इस फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की जानकारी दे देते हैं. इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ-साथ फुल एचडी में 6.9″ इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जाना तय है.बता दें यह डिस्प्ले आपको Corning Gorilla Glass 7 के साथ दी जा रही है. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 12 आपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला दिया जा रहा है. इंटरनल स्टोरेज इसमें आपको 12/16 GB की RAM और 256/512 GB की ROM के ऑप्शन के साथ दिया है.

Nokia Hyper 5G बैटरी और कैमरा

जानकारी के मुताबिक आपको बता दे रिपोर्ट में निकलकर सामने आया इसमें आपको 7900mAh की दमदार बैटरी मिलने वाली है. वहीं बात अगर इस फोन में मिलने वाले कमरे की करें तो इसमें आपको पहले कैमरा 108 MP का प्राइमरी कैमरा के साथ दिया है. इसके अलावा बाकी के दो बैक कैमरे 16 mp के माइक्रो कैमरा लेंस और 32 mp का अल्ट्रा वाइड कैमरा लेंस के साथ है.वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इसमें 64MP का कैमरा फ्रंट में दिया है.

Nokia Hyper 5G की कीमत

फिलहाल अभी आधिकारिक तौर पर नोकिया द्वारा इसकी कीमत तय नहीं हुई है लेकिन रिपोर्ट की माने तो इसकी कीमत लगभग 37000 रूपए हो सकती है.

Moto G8 Power के शानदार कैमरा और जबरदस्त लुक ने किया सबको आकर्षित, जानें डिटेल

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles