गरीबों की आई मौज! बहुत सस्ती कीमत में लॉन्च हुआ Nokia Keypad 5G Smartphone

Nokia Keypad 5G: नोकिया पेश करने जा रही है अपना पहला कीपैड 5G नोकिया स्मार्टफोन, दमदार बैटरी बैकअप के साथ कीमत होगी बेहद कम.

Nokia Keypad 5G : हर एक फोन कंपनी अपने 5G Smartphone लॉन्च कर ग्राहकों को खुश कर रही है. इसी बीज सबसे आगे निकलकर सबसे पुरानी फोन कंपनी नोकिया ने पेश किया है अपने एक न्यू 5G Smartphone, खास बात ये है कि यह फोन एक कीपैड 5G Smartphone है. जिसको कोई भी बजट के साथ आसानी से खरीद सकता है.

अपको बता दें यह Nokia Keypad 5G smartphone वजन में काफ़ी हल्का है. वहीं इसका लुक और डिज़ाइन भी काफी आकर्षित है. अपको बता दें इस से पहले जिओ ने अपना 4जी कीपैड फोन लॉन्च किया हुआ है, जिसको मार्केट में काफी अच्छा रिस्पांस मिलता है. लेकिन अब उस से भी बेहतर कीपैड फोन आ गया है, जो की 5जी कीपैड फोन है. खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी इसके अंदर अपको मिलने वाले है. वहीं इस फोन की बैटरी भी काफी लंबा बैकअप देगी एक बार में फुल चार्ज होने के बाद.

Nokia Keypad 5G Ram & Storage Information

इस फोन में मिलने वाले रैम और स्टोरेज की जानकारी भी आपको दे देते है. इसमें अपको 1GB रैम और 16GB का स्टोरेज दिया जाता है.

Nokia Keypad 5G Battery

इस फोन के दी जा रही बैटरी की जानकारी भी जान लें. इसके अंदर आपको तगड़ी बैटरी मिलेगी जो 2900mAH की धांसू बैटरी है. यह बैटरी आपको नोकिया की ओर s 12 वोट के सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा रही है.

Nokia Keypad 5G Display Specifications

इस फोन की डिस्प्ले आपको दी जा रही है 3.5 इंच की LCD डिस्पले, जो एक Solid Hard Plastic के प्रोटेक्शन के साथ दी जा रही है.

Nokia Keypad 5G Camera Quality

इस फोन के कैमरे की बात करें तो बैक साइड आपको सिर्फ 1 कैमरा दिया जाता है. जो 12 MP का है. और इसके कैमरे से आप ( 720p@960fps ) में वीडियो रिकॉर्ड और फोटो ले सकते है. वहीं इसके फ्रंट में अपको 5 MP का सेल्फी कैमरा दिया जाता है.

Nokia Keypad 5G Launch Date

बता दें अभी आधिकारिक तौर पर यह घोषणा नहीं हुई है कि कब तक नोकिया का यह कीपैड 5G स्मार्टफोन लॉन्च होगा. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इस इसको 2025 वर्ष के अंत तक लॉन्च करने की तैयारी है.

Nokia Keypad 5G Price

इस फोन की कीमत करीब 2800 रुपए हो सकती है.ऐसी संभावना है.

Motorola Edge 40 Neo सुंदर लुक और शानदार फीचर्स के साथ 6 हज़ार से भी कम में खरीदें

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles