Home गैजेट्स Nokia ने लॉन्च किया तगड़े स्पेसिफिकेशन वाला स्मार्टफोन, कैमरा ऐसा की खचाखच...

Nokia ने लॉन्च किया तगड़े स्पेसिफिकेशन वाला स्मार्टफोन, कैमरा ऐसा की खचाखच फोटो खींचें

Nokia : सॉलिड बॉडी और दमदार बैटरी के साथ कोई फोन कंपनी फेमस है तो वो कोई और नहीं बल्कि सालों साल पुरानी फोन कंपनी नोकिया है.

Nokia : सॉलिड बॉडी और दमदार बैटरी के साथ कोई फोन कंपनी फेमस है तो वो कोई और नहीं बल्कि सालों साल पुरानी फोन कंपनी नोकिया है. Nokia आज के इस नए टेक्नोलॉजी से भरे हुए दौर में सभी चाइनीस फोन को अच्छी खासी टक्कर देता हुआ दिख रहा है.

बता दें हाल ही में नोकिया ने लॉन्च किया है अपना एक न्यू स्मार्टफोन, जिसका नाम है Nokia 1100 Mini Super स्मार्टफोन. इस फोन के अगर लुक की बात करें तो इसका लुक काफी आकर्षित दिया गया है. वहीं इस फोन के कैमरा की क्वालिटी इतनी शानदार है कि इसकी क्वालिटी सीधा आईफोन को टक्कर दे रही है. अगर आप इस फोन की खरीदारी करने वाले है तो जान लीजिए इस फोन की खूबियां.

डिस्पले स्क्रीन स्पेसिफिकेशन

Nokia 1100 Mini Super फोन में मिलने वाली डिस्प्ले एकदम फुल एचडी प्लस के साथ उन्लब्ध है, साथ ही यह डिस्प्ले एक ऐसी डिस्प्ले है जो गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दी जा रही है. नोकिया की ओर से इसमें आपको 3.7-इंच वाली AMOLED स्क्रीन दी जा रही है, जो कि 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ उपलब्ध है.

वहीं इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला है. फोन का इंटरनल स्टोरेज आपको इसमें मिलेगा 8GB रैम और 256GB ROM के साथ.

कैमरा

Nokia के इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन क्वालिटी वाले कैमरे बैक और फ्रंट में दिया गया है.पहला कैमरा इसका 64MP मेगापिक्सल का दिया गया है. वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 12MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.

बैटरी

बैटरी के मामले में इसमें आपको धांसू दमदार वाली 6200mAh की तगड़ी बैटरी दी जा रही है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version