Home गैजेट्स तगड़े फीचर्स और DSLR कैमरा क्वालिटी में पेस होगा Nokia Magic Max...

तगड़े फीचर्स और DSLR कैमरा क्वालिटी में पेस होगा Nokia Magic Max होगी इतनी कीमत

Nokia Magic Max: डीएसएलआर कैमरा क्वालिटी में पेश होने जा रहा है नोकिया का न्यू नोकिया मैजिक मैक्स 5G स्मार्टफोन.

Nokia Magic Max : नोकिया एक ऐसी पुरानी कंपनी है जो आज के समय ने न्यू न्यू स्मार्टफोन को मात दे रहे है. इसी बीच सबकी बैंड बजाने के लिए नोकिया अपना एक न्यू मैजिक स्मार्टफोन और लॉन्च करने की पूरी तैयारी में है, ऐसी चर्चा चल रही है.

बता दे चर्चा है कि बहुत जल्द नोकिया पेश करने जा रही है अपना एक न्यू 5G Smartphone जिसका नाम होगा Nokia Magic Max 5G Smartphone इसका शानदार लुक और बॉडी का डिज़ाइन सबको मदहोश करने वाला है. साथ ही इसमें मिलने वाले बेहतरीन फीचर्स सबके दिलों पर राज करेंगे. वहीं अगर बात इसके कैमरा फंक्शन की करें तो एकदम लाजवाब डीएसएलआर जैसे फोटो वीडियो आप इस से ले सकते है. चलिए जानते है और क्या इस आने वाले नोकिया मैजिक मैक्स स्मार्टफोन के अंदर आपको मिलने वाला है.

डिस्पले की जानकारी

Nokia Magic Max के डिस्प्ले की अगर जानकारी दें तो अपको इसमें फुल एचडी के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.7 इंच का डिस्प्ले ऑफ़र की जाएगी. यह स्क्रीन आपको इसमें 120 हर्ट्स के रिफ्रेश रेट के साथ मौजूद मिलेगी, जो अपको काफी स्मूथ वर्किंग में मिलने वाली है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन की RAM और ROM की बात करें तो इसमें आपको 8GB रैम और 12GB रैम के साथ साथ 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया जायेगा.

कैमरा की जानकारी

नोकिया के इस फोन का कैमरा एकदम डीएसएलआर कैमरा क्वालिटी वाला होने वाला है. वीडियो ग्राफी और फोटोग्राफी के लिए इसके बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जायेगा. इसका मैन कैमरा अपको 200 मेगापिक्सल का मिलने की संभावना है. दूसरा कैमरा इसका 16 मेगापिक्सल का होगा और इसका बैक का तीसरा कैमरा अपको 5 मेगापिक्सल कैमरे में मिलेगा. इसके अलावा इसके फ्रंट में 64 मेगापिक्सल का प्रीमियम सेल्फी शूटर कैमरा भी दिया जा रहा है.

बैटरी की जानकारी

बैटरी इसकी आपको तगड़ी और धांसू मिलेगी जो अच्छा बैकअप देगी. इसकी बैटरी आपको 7500 mAh की बैटरी के तौर पर दी जा रही है.

कीमत की डिटेल्स

कीमत की डिटेल्स दें तो अपको बता दें अभी आधिकारिक तौर पर नोकिया के इस हैंडसेट की कीमत तय नहीं हुई है. लेकिन अनुमान है करीब 27,990 रुपए से ₹47,990 रुपए तक हो सकती है इसकी कीमत.

मात्र 1,649 रूपए में Jio Phone 5G नेटवर्क में करें परचेज, जानें फीचर्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version