Home गैजेट्स Vivo को बड़ा झटका! लॉन्च हुआ धुंआधार फीचर्स के साथ Nokia का...

Vivo को बड़ा झटका! लॉन्च हुआ धुंआधार फीचर्स के साथ Nokia का जबरदस्त स्मार्टफोन, जल्दी जानें कीमत

Nokia New Smartphone : नोकिया एक ऐसी फोन कंपनी है जो आज से नहीं बल्कि कई साल से अपना दमखम दिखते हुए मार्केट में जमी हुई है.

Nokia New Smartphone : नोकिया एक ऐसी फोन कंपनी है जो आज से नहीं बल्कि कई साल से अपना दमखम दिखते हुए मार्केट में जमी हुई है. आज के समय में जहां एक ओर लोग नए नए चाइनीज फोन की ओर बढ़ रहे है, तो वहीं दूसरी ओर ओप्पो वीवो तक के हैंडसेट को कड़ी टक्कर देने आ चुका है Nokia का न्यू स्मार्टफोन. पहले आपको इस फोन के मॉडल की जानकारी दे देते है.

इस नोकिया के हैंडसेट का नाम है Nokia 1100 Zeno Lite 5G स्मार्टफोन. इस फोन के लुक और डिज़ाइन ने ओप्पो और वीवो तक के परखच्चे उड़ा डाले है. अगर आप नोकिया का यह दमदार बैटरी और धांसू बॉडी वाला स्मार्टफोन लेने की लिए सोच रहे है तो जान लीजिए इस फोन की सभी खूबियां.

Nokia 1100 Zeno Lite की खूबियां

Nokia 1100 Zeno Lite के फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें आपको कई सारे बेहतरीन और शानदार फीचर्स दिए जा रहे है. पहला आपको इस फोन की स्क्रीन की जानकारी दे देते है. इसमें आपको फुल एचडी वाली 6.78 इंच की गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ डिस्प्ले दी जा रही है. स्टोरेज के मामले में इस फोन में आपको 8GB रैम के साथ 128 GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला दिया जा रहा है.

Nokia 1100 Zeno Lite का कैमरा

Nokia 1100 Zeno Lite में आपको बेहतरीन कैमरे दिया जा रहा है. प्राइमरी कैमरा इसका आपको 64 मेगापिक्सल का दिया जायेगा. वहीं इसका दूसरा कैमरा 16 और तीसरा कैमरा इसके बैक साइड में आपको 12 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. इसके अलावा इसमें सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जायेगा.

Nokia 1100 Zeno Lite की तगड़ी बैटरी

Nokia 1100 Zeno Lite की बैटरी एकदम दमदार और लंबे समय तक चलने वाली दी जा रही है. इसमें आपको 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version