Nokia के आगे सभी स्मार्टफोन ने भरा पानी, खूबसूरत लुक और 108MP कैमरे के साथ लॉन्च

Nokia : नोकिया इन दिनों सभी अन्य फोन कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयारी में है. आए दिन नए नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहें है

Nokia : नोकिया इन दिनों सभी अन्य फोन कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयारी में है. आए दिन नए नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहें है. इसी बीच नोकिया इन सभी फोन को टक्कर देने के लिए ले आया है मार्केट सेक्शन में अपना एक न्यू 5G Smartphone.

इस बार नोकिया ने अपना Nokia N90 Max 5G Smartphone लॉन्च किया है. इस फोन का कैमरा एकदम फाड़ू लुक और डिज़ाइन में दिया गया है. साथ ही साथ इस नोकिया के फोन का लुक और डिज़ाइन एकदम शानदार और जबरदस्त है. आइए जानते है नोकिया के इस Nokia N90 Max 5G Smartphone के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से.

Nokia N90 Max 5G Smartphone Features

फीचर की बात करें तो इस फोन में आपको सबसे पहले इसकी डिस्प्ले के बारे में बता देते है. इसमें आपको 6.75 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है.

फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा. वहीं इस फोन में आपको 8GB/12GB RAM के साथ साथ 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है.

Nokia N90 Max 5G Smartphone Camera & Battery

फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें आपको एकदम बिंदास और बेहतरीन फुल एचडी कैमरा क्वालिटी वाला कैमरा मिलने वाला है. इस फोन का प्राइमरी कैमरा आपको 108Mp का मिलेगा.

वहीं अगर नोकिया के इस Nokia N90 Max 5G Smartphone में आपको दमदार और पावरफुल 7500 mah की सॉलिड बैटरी मिलने वाली है.

Nokia P Lite Camera feature

वहीं नोकिया के इस फोन में भी आपको एकदम शानदार और बिंदास कैमरा मिलने वाला है. इसमें आपको पीछे की साइड चार कैमरा मिलने वाले है. जो कि 200MP+50MP+16MP+8MP के साथ दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए इसमें आपको 64MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. बैटरी के मामले में आपको इसमें 6900mAh की दमदार और पावरफुल बैटरी दी गई है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles