Home गैजेट्स 200MP का कैमरा देकर Nokia ने किया सबको हैरान, Samsung के भी...

200MP का कैमरा देकर Nokia ने किया सबको हैरान, Samsung के भी निकले पसीने

Nokia New Smartphone : Nokia अब सभी चाइनीज फोन के साथ साथ सैमसंग को भी कड़ी टक्कर देता हुआ बाजार में नजर आ रहा है.

Nokia New Smartphone : Nokia अब सभी चाइनीज फोन के साथ साथ सैमसंग को भी कड़ी टक्कर देता हुआ बाजार में नजर आ रहा है. नोकिया के फोन दमदार बैटरी बैकअप और सॉलिड टिकाऊ बॉडी के लिए जाने और पहचाने जाते है. फिर से अब सबको हक्का बक्का करने के लिए नोकिया ने अब लॉन्च किया है अपना एक ऐसा फोन जिसको देख सब हैरान हो चुके है. पहले आपको बताते है आखिर इस बार नोकिया ने कौनसा फोन लॉन्च किया है. इस फोन की पूरी जानकारी लेने के लिए आपको खबर को अंत तक पढ़ना है.

नोकिया के इस न्यू फोन का नाम है Nokia X 6G smartphone, जहां एक और 5G Phone की दनादन बिक्री हो रही है. तो वहीं सबको पीछे छोड़ सबसे सुपर फास्ट तरीके से आगे बढ़ते हुए नोकिया के लॉन्च करने की तैयारी करदी है 6G smartphone, चलिए बता देते है आपको इस न्यू 6G फोन में क्या कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है. चलिए जानते है पूरी जानकारी नोकिया के इस 6G phone की.

Nokia X 6G Smartphone Features

इसमें आपको मिलने वाली है फुल एचडी प्लस वाली 6.8-Inch की Super AMOLED Display Screen, जो की फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ अच्छे रेजोल्यूशन के मिलने वाली है.

Nokia X 6G Smartphone Internal Memory

आपको इसमें मिलने वाली है 6GB RAM और दूसरी 8GB RAM वहीं इंटरनल में इसके 128 जीबी और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है.

Nokia X 6G Smartphone Camera

आपको नोकिया के इस फोन में पीछे की तरफ 5 कैमरा का सेटअप देखने को मिलेगा. जो दिखने में काफी शानदार है और अट्रैक्टिव है. पहला कैमरा 200MP का है. दूसरा कैमरा इसका 108MP का है. तीसरा कैमरा इसका 50MP का है. चौथा 48MP का है. पांचवा कैमरा इसका आपको 12MP का दिया जा रहा है. इसके अलावा सेल्फी कैमरे की बात करें तो इस नोकिया के फोन में शानदार Dual front camera दिया गया है. पहला फ्रंट कैमरा इसका 64MP का है. दूसरा फ्रंट कैमरा इसका 25MP का है.

Nokia X 6G Smartphone Battery

इसमें आपको तगड़ी बैटरी दी जा रही है. यह बैटरी आपको 155W की फास्ट चार्जिंग की सपोर्ट के साथ दी जा रही है.

Nokia X 6G Smartphone Price

बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत की तो इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग इंडियन मार्केट में ₹30000 तक हो सकती है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version