Home गैजेट्स Nokia करेगा सबकी सिट्टी पिट्टी गुल, लंबा बैटरी बैकअप और शानदार...

Nokia करेगा सबकी सिट्टी पिट्टी गुल, लंबा बैटरी बैकअप और शानदार फीचर्स उड़ा रहे सबके होश

Nokia: नोकिया मार्केट में दबदबा बनाने के लिए लागतार एक अच्छे पायदान पर काम कर रहा है

Nokia: नोकिया मार्केट में दबदबा बनाने के लिए लागतार एक अच्छे पायदान पर काम कर रहा है. फिर से नोकिया ने अपना एक तगड़ा स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो की ओप्पो, वीवो, रियल मी और सैमसंग जैसे कई सारे फोन को धूल चटा देने वाला है. इस बार नोकिया का यह स्मार्टफोन सभी बंद बजा देगा.

पहले आपको नोकिया के इस फोन का नाम बता देते है. नोकिया के इस फोन का नाम है Nokia Play 2 Max Smartphone. तो चलिए बताते हैं इस स्मार्ट फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में फुल डिटेल.

Nokia Play 2 Max Smartphone Full Details

इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात हो तो इस स्मार्टफोन में 6.7-Inch का फुल HD plus डिस्प्ले मिलेगा. जो कि फुल गोरिल्ला ग्लास कवर की प्रोटेक्शन की डिस्प्ले के साथ आने वाला है.

Nokia Play 2 Max Smartphone Internal Storage features

इस फोन की स्पेस की बात की जाए तो, इसके इंटरनल स्टोरेज में आपको तीन अलग अलग स्टोरेज मिलने वाले है. जो की कुछ इस प्रकार है. 10GB/12GB/ 16GB RAM के ऑप्शन के साथ है. वहीं इसके इंटरनल स्पेस में आपको 128GB/ 256GB/ 512GB का Internal Storage मिलेगा.

Nokia Play 2 Max Smartphone Camera

Nokia के इस स्मार्टफोन के अंदर आपको पीछे की साइड चार कैमरा देखने को मिल जाएंगे. पहला कैमरा प्राइमरी कैमरा 64MP मेगापिक्सल का है. इसके अलावा इसमें बाकी के दूसरे और कैमरे 16MP मेगापिक्सल, 8MP मेगापिक्सल और चौथा कैमरा 2MP मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. इसमें आपको 32MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जा रहा है.

Nokia Play 2 Max Smartphone Battery

इस स्मार्टफोन के अंदर आपको बैटरी 8000mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिल रही है. जो अच्छे और पावरफुल मोड में दी जानी है. ये बैटरी आपको लंबा बैटरी बैकअप देने वाली है. आप इसको चार्ज कर के लंबे समय तक इसको चला सकते है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version