Home गैजेट्स Nokia करेगा One Plus का रुतबा खत्म, जल्द होगा लॉन्च, कैमरा देख...

Nokia करेगा One Plus का रुतबा खत्म, जल्द होगा लॉन्च, कैमरा देख ललचाया मन

Nokia : नोकिया हर बार अपना जलवा कायम रखने के लिए नए नए स्मार्टफोन लाता रहता है.

Nokia : नोकिया हर बार अपना जलवा कायम रखने के लिए नए नए स्मार्टफोन लाता रहता है. हर बार नोकिया एक ऐसा तगड़े फीचर्स वाला स्मार्टफोन पेश करता है जिसके कैमरे की क्वालिटी भी एकदम फर्स्ट क्लास होती है.

नोकिया का सफर तो आपने सुना ही होगा, नोकिया एक ऐसी फोन कंपनी है जिसने अपनी शुरुआत एक कीपैड फोन लॉन्च कर के की है. लेकिन आज नोकिया वो ब्रांड बन चुकी है जिसके नए नए 5G स्मार्टफोन सभी फोन कंपनियों को अच्छी और टफ कंपीटीशन देता है. अब फिर से नोकिया ने इस बार लॉन्च कर दिया है अपना एक तगड़ा स्मार्टफोन.

जी हां हम बात कर रहे हो नोकिया के नए फोन जिसका नाम है Nokia Vitech Pro Max Smartphone. तो चलिए बताते है फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी आपको इस खबर में.

Nokia Vitech Pro Max Smartphone Details

सबसे पहले इसकी डिस्प्ले की बात करने वाली है. इस स्मार्टफोन में आपको 6.92 इंच का फुल HD डिस्प्ले मिलने वाला है. जो कि फुल गोरिला ग्लास कवर डिस्प्ले प्रोटेक्शन के साथ उपलब्ध होगा.

Nokia Vitech Pro Max Smartphone Internal Storage

स्टोरेज के मामले में नोकिया के इस स्मार्टफोन में आपको अलग अलग वेरिएंट स्टोरेज मिलेगा. इसमें आपको 12GB और 16 GB रैम मिलेगा. साथ ही इसके 256जीबी और 512 GB इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है.

Nokia Vitech Pro Max Smartphone Camera

कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ 4 कैमरा देखने को मिल जाएंगे. पहला कैमरा 108 MP का दिया है, जो की प्राइमरी कैमरा है. बाकी के तीन कैमरे इसके आपको 32 MP + 16 MP और 5 MP का दिया जा रहा है. फ्रंट कैमरा इसका 64 MP का वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए दिया गया है.

Nokia Vitech Pro Max Smartphone Battery

Nokia के इस फोन में आपको 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है. साथ ही साथ 7200 mAh की नॉन-रिमूवेबल पावरफुल बैटरी दी जा रही है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version