Home गैजेट्स Nothing Phone (2) Sale: ताबड़तोड़ बिक्री के बाद ऑनलाइन से ऑफलाइन भी...

Nothing Phone (2) Sale: ताबड़तोड़ बिक्री के बाद ऑनलाइन से ऑफलाइन भी हुई सेल शुरू, जानकर खासियतें रूक नहीं पाओगे

Nothing Phone (2) Sale: नथिंग फोन (2) की सेल विजल सेल्स (Offiline) पर शुरू हो गई है, आइए जान लेते है इसकी खासयितें...

Nothing Phone (2) Sale: अगर आपको नथिंग फोन 2 पसंद आ रहा है और आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए आज हम बेहद काम की खबर लेकर आए, इसलिए क्योंकि इस फोन को अब ऑफलाइन भी खरीदा जा सकता है….

Nothing Phone (2) Sale: यहां से खरीदें ऑफलाइन

नथिंग फोन की इन दिनों ताबड़तोड़ सेल हो रही है, ग्राहकों का क्रेज देखकर कंपनी ने इस फोन की अब ऑफलाइन सेल भी शुरू कर दी हैं, इस महीने फोन के लॉन्च के बाद पहली बार इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 22 जुलाई को उपलब्ध कराया गया था। अब नथिंग फोन (2) को खरीदना चाहते हैं तो आप ऑफलाइन विजय सेल्स रिटेल स्टोर से भी इसको खरीद सकते हैं।

Nothing Phone (2) Sale: कीमत

ऑफलाइन की बात करें तो इस फोन का 8GB + 128GB वेरिएंट अभी उपलब्ध नहीं है। बता दें कि नथिंग फोन (2) को विजय सेल्स रिटेल स्टोर्स पर ऑफलाइन आप खरीद सकते हैं। फोन के 12GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 49,999 रुपये, 12GB + 512GB वेरिएंट की कीमत 54,999 रुपये है।

Nothing Phone (2) Sale: ऑफर

अगर आपके पास HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड है तो आपको 3,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके अलावा नथिंग अपने फैंस को नो-कॉस्ट EMI विकल्प पर भी आप खरीद सकते हैं

Nothing Phone (2) Sale: कलर और फीचर्स

इसके कलर ऑप्शन की बात करें तो ये दो रंगों व्हाइट और ग्रे शेड में खरीद सकते हैं। नथिंग फोन 2 में FHD+ रेजोलूशन के साथ 6.7-इंच सेंटर-पंच-होल डिस्प्ले भी दिया गया है, साथ ही OLED पैनल में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ उपलब्ध है, साथ ही नथिंग फोन 2 में 512GB तक इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, और ये 12GB तक की रैम के साथ आता है। कैमरे की बात करें तो इस फोन में (2) प्राइमेरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया हुआ है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version