Motorola E13 स्मार्टफोन अब बहुत ही कम कीमत में खरीदें, जल्दी करें यहां से शॉपिंग

Motorola : हर एक फोन अपने अलग लुक और अपने अलग फीचर्स के लिए जाना जा रहा है, ऐसे में के सबसे पुरानी फोन कंपनी मोटोरोला ने लॉन्च किया है अपना एक ऐसा फोन जो आपको अब भारी डिस्काउंट के साथ मिलने वाला है.

Motorola : हर एक फोन अपने अलग लुक और अपने अलग फीचर्स के लिए जाना जा रहा है, ऐसे में के सबसे पुरानी फोन कंपनी मोटोरोला ने लॉन्च किया है अपना एक ऐसा फोन जो आपको अब भारी डिस्काउंट के साथ मिलने वाला है. पहले आपको इस फोन का नाम बता देते है. मोटरोला के इस फोन का नाम है Moto E13 स्मार्टफोन

इस फोन में आपको बेहतरीन फीचर्स और तगड़ा बैटरी लाइफ मिलने वाला है. वहीं इस फोन की कीमत की जानकारी भी आपको डिटेल्स में देंगे कि यह फोन कितने का आपको मिलेगा और कितनी इसपर छूट मिलने वाली है. पूरी जानकारी आइए जानते है पूरी डिटेल से.

Moto E13 Price & Discount

बात करें अगर इस फोन की कीमत की करें तो इसकी कीमत आपको 10, 999 रूपये की पढ़ने वाली है. लेकिन अगर आप फ्लिपकार्ट पर लेंगे तो आपको इसपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. जिसके बाद आपको यह फोन और भी सस्ता पढ़ने वाला है.

Moto E13 Details

इस फोन की सबसे पहले आपको डिस्प्ले की जानकारी दे देते है. इसमें आपको 6.5-इंच वाली IPS LCD डिस्प्ले दी जा रही है, जो की फुल्ली गोरिल्ला प्रोटेक्शन गिलास के साथ में मिलेगी. इसके अलावा आपको इसमें स्पेस के मामले में 64 जीबी का स्टोरेज दिया जा रहा है.

Moto E13 Camera

फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए इसमें आपको पहला कैमरा 13MP AI का प्राइमरी कैमरा लेंस के साथ दिया है. वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Moto E13 Battery

Battery के मामले में इस फोन में आपको 10W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली तगड़ी 5000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है. जिसको एक बार चार्ज करने के बाद आप लंबे समय तक इसको यूज कर सकते है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles