Redmi का 14 हजार वाला फोन अब मात्र 7000 में खरीदें, बवाल ऑफर

Redmi : स्मार्टफोन आज हम सबकी एक जरूरत बन चुका है. हर किसी के पास आपको स्मार्टफोन मिल जायेगा

Redmi : स्मार्टफोन आज हम सबकी एक जरूरत बन चुका है. हर किसी के पास आपको स्मार्टफोन मिल जायेगा. हर कोई यही चाहता है कि उसके पास एक स्टाइलिश लुक वाला अच्छी कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन हो. अगर आप भी इन दिनों नया स्मार्टफोन लेने वाले है तो यह मौका आपके लिए काफी अच्छा है.

बता दें इन दिनों redmi के स्मार्टफोन पर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट के तहत आप महंगा स्मार्टफोन बहुत ही सस्ते में अपना बना सकते है. आपको बता दें इस समय redmi के Redmi 12C Massive Discount ऑफर दिया जा रहा है. इस ऑफर में आपको Redmi 12C स्मार्टफोन पर काफ़ी अच्छी छूट मिल जाएगी. आईए जानते है आपको यह फोन कितने में मिलेगा. साथ ही इसमें मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी जानते है.

Redmi 12C Display

फोन की डिस्प्ले आपको दी जा रही है फुल एचडी प्लस वाली जो कि 6.71-इंच की डिस्प्ले है. यह डिस्प्ले आपको फुल्ली गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलने वाली है. इस फोन में आपको मौजूद मिलेगा 6GB का रैम और 128GB का इंटरनल इंटरनल स्टोरेज. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Android 12 बेस्ड MIUI 13 के आधार पर काम करने वाला है.

Redmi 12C Smartphone Camera

विडियो और फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको मिलेगा पीछे की तरफ डुअल कैमरा का सेटअप. पहला कैमरा 50-मेगापिक्सल के लेंस के साथ दिया जा रहा है. वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए और वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.

Redmi 12C Battery

फोन की बैटरी आपको दी जा रही है दमदार और टिकाऊ 5,000mAh की, जो कि 10W का चार्जिंग सपोर्ट के साथ मौजूद मिलेगी.

Redmi 12C Price & Discount

आपको बता दें इस फोन के 6gb वाले वेरिएंट की कीमत आपको पढ़ने वाली है करीब 13,999 रूपये की, आपको इस फोन की Amazon की सेल से लेंगे तो आपको इसपर 5500 रूपये का भारी डिस्काउंट मिल जायेगा. जिसके बाद इसकी कीमत आपको पढ़ने वाली है कुल 8,499 रूपये की. इसके अलावा इसी फोन पर 700 रूपये का अलग से डिस्काउंट कूपन भी ग्राहकों को दिया जा रहा है. साथ ही साथ इसके आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles