Home गैजेट्स अब झटपट चार्ज करें Oppo K11 स्मार्टफोन, जबरदस्त फीचर्स और कीमत भी...

अब झटपट चार्ज करें Oppo K11 स्मार्टफोन, जबरदस्त फीचर्स और कीमत भी कम

Oppo : हर एक स्मार्टफोन मार्केट में धूम मचा रहा है. इसी बीच ओप्पो का एक ऐसा फोन आ गया है जो कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज होने के बाद कई घाटों तक बैकअप देने में सफल रहने वाला है

Oppo : हर एक स्मार्टफोन मार्केट में धूम मचा रहा है. इसी बीच ओप्पो का एक ऐसा फोन आ गया है जो कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज होने के बाद कई घाटों तक बैकअप देने में सफल रहने वाला है. बता दें ओप्पो के इस हैंडसेट का नाम है OPPO K11 SmartPhone.

ओप्पो के इस OPPO K11 स्मार्ट फोन में आपको बिंदास कैमरा क्वालिटी दी जा रही है जिससे आप अच्छे वीडियो और अच्छे फोटो ले सकते है. इसके अलावा इसके अंदर मिलने वाला स्पेस भी काफी ज्यादा दिया गया है. आईए जानते है पूरी जानकारी इस OPPO K11 स्मार्टफोन की फुल डिटेल में.

OPPO K11 Full Information

आपको बता दें यह एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसको आप केवल 26 मिनट में फुल चार्ज कर सकते है. इसके अलावा इसमें मिलने वाले बाकी के फीचर्स की जानकारी दे तो आपको बता दे, इस ओप्पो के हैंडसेट के अंदर आपको दी जा रही है 6.7-इंच की ओलेड डिस्प्ले, जो 120Hz रिफ्रेश रेट में सपोर्ट करेगी. यह डिस्प्ले आपको फुल एचडी और फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ ऑफर की जा रही है.

इसी के साथ साथ इस फोन में आपको दी जा रही है 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज.

OPPO K11 Camera

कैमरा स्पेसिफिकेशन की जानकारी दे तो आपको बता दें इसका फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए दिया गया है 16MP का, वहीं इसके बैक में पहला कैमरा इसका यानि कि प्राइमरी कैमरा दिया गया है 50MP का, दूसरा कैमरा दिया गया है 8MP का सेकेंडरी कैमरा के तौर पर और तीसरा कैमरा दिया गया है 2MP का डेप्थ कैमरा के तौर पर.

OPPO K11 Battery

OPPO के इस हैंडसेट में आपको दी जा रही है 1600 सुपर फास्ट चार्जिंग साइकल्स को सपोर्ट करने वाली बैटरी. इस फोन में इतनी तगड़ी बैटरी दी गई है की आप इसको एक बार में 26 मिनट में फुल चार्ज कर सकते है.

OPPO K11 Price

कीमत के मामले ने यह फोन आपको मिलेगा 22,743 रुपये की कीमत पर.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version