Flipkart Sale: iPhone 14 खरीदने पर बंपर डिस्काउंट, इतने हजार का होगा फायदा, जानें ऑफर की डिटेल

Flipkart Sale 2023: आईफोन खरीदने का सपना  है तो आपके पास अब एक शानदार मौका है, इन दिनों आईफोन खरीदने पर भारी छूट के मौके का फायदा आप उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर चल रही इस सेल पर आप कई कंपनियों के फोन पर शानदार छूट का मौका पा सकते है। एंड्रॉइंड फोन के साथ-साथ आप आईफोन के मॉडल्स को भी सस्ते में खरीदने का मौका उठा सकते हैं। आप 69,999 हजार का आईफोन 14 केवल 21 हजार रुपये में ला सकते हैं..

पढ़े-OnePlus Nord CE 2 Lite: पूरे 17 हजार की छूट, ऑफर लिमिटेड, डील का फायदा उठाएं ऐसे…

Flipkart Sale: iPhone 14 Price Discounts Offers

फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में आप इस आईफोन 14 का 128 GB वेरिएंट को वास्तविक कीमत से कम में खरीद सकते हैं। यहां पर आईफोन 14 की कीमत पर 17 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। इसकी कीमत 69,900 रुपये की जगह 57,999 रुपये दी गई है। अधिक छूट के लिए इस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

Flipkart Sale: iPhone 14 Bank Offers

आईफोन 14 को खरीदने के लिए एक्सिस बैंक का कार्ड यूज करने पर फायदा मिल सकता है। इसके जरिए 1 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। इस तरह से आईफोन 14 की कीमत की बात करें तो ये 56,999 रुपये के लगभग है।

Flipkart Sale: iPhone 14 Exchange Offers

आईफोन 14 पर सबसे ज्यादा छूट पाने के लिए आपको एक्सचेंज ऑफर अप्लाई करना होगा। इस फोन पर 35,600 रुपये का एक्सचेंज छूट दिया जा रहा है। इसके लिए आपको पुराना फोन एक्सचेंज करना होगा, जो टर्म्स एंड कंडीशन पर लागू होने के बाद अगर पूरा फायदा देता है तो इसकी कीमत पर 35,600 रुपये की छूट पाई सकती है।

अगर एक्सचेंज छूट का पूरा फायदा मिल जाता है और आप एक्सिस बैंक के कार्ड का भी इस्तेमाल करते हैं तो इसकी कीमत आपके लिए सिर्फ 21,399 रुपये हो सकती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles