Home गैजेट्स OnePlus 10R की कीमत में आई गिरावट, अब मात्र में जल्दी से...

OnePlus 10R की कीमत में आई गिरावट, अब मात्र में जल्दी से करें खरीदारी

OnePlus 10R : वनप्लस फोन का नया फोन लेने की अगर आप सोच रहे है तो यह मौका आपके लिए है बहुत ही शानदार.

OnePlus 10R : वनप्लस फोन का नया फोन लेने की अगर आप सोच रहे है तो यह मौका आपके लिए है बहुत ही शानदार. दोस्तों अब आप OnePlus 10R स्मार्टफोन भारी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते है. इन दिनों कई ऐसे फोन है जो अपनी सेल को आगे बढ़ाने के लिए छूट के साथ अपने नए नए हैंडसेट लॉन्च कर रहे है.

इसी बीच अब OnePlus का OnePlus 10R फोन भी आपको भारी छूट के साथ मिलने वाला है. इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दे तो आपको बता दें इसमें आपको सभी एकदम शानदार फीचर्स दिए गए है. वहीं इसमें मिलने वाले कैमरे भी एकदम बेहतरीन क्वालिटी वाले दिए जा रहे है. आईए बताते है आपको इस फोन के ऑफर और इस फोन की पूरी डिटेल्स.

OnePlus 10R Smartphone Features

पहले आपको OnePlus 10R फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे देते है. इसमें आपको फुल एचडी प्लस के साथ फुल गोरिल्ला प्रोटेक्शन गिलास वाली 6.7 इंच का एफएचडी+ फ्लूइड ऐमोलेड डिस्प्ले मिलने वाली है. जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आयेगी. स्पेस के मामले में इसमें आपको 12 GB की रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है. वहीं इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला है.

OnePlus 10R Smartphone Battery

इस फोन में आपको सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 80W की तगड़ी वाली 5,000mAh की बैटरी दी जा रही है.

OnePlus 10R Smartphone Camera

विडियो के लिए और फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा बैक साइड में दिया है. पहला कैमरा इसका 50MP का है. दूसरा कैमरा इसका 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ है और तीसरा बैक कैमरा 2MP का मैक्रो कैमरा के साथ है. वहीं फोन के फ्रंट साइड में सेल्फी के लिए आपको दिया जा रहा है 16MP का फ्रंट कैमरा.

OnePlus 10R Smartphone Price

इसके कीमत की भी जानकारी दे देते है साथ ही इसपर मिलने वाला ऑफर भी आपको बता देते है. इसकी कीमत 38,999 रुपए लिस्टेड है. लेकिन आपको इसपर ऑनलाइन वेबसाइट फ्लिपकार्ट से 10% की छूट मिलने वाली है, जिसके बाद 34,999 रुपए में यह फोन आपका हो जायेगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

यह भी पढ़ें : 

https://vidhannews.in/gadgets/tecno-pova-5-launched-in-killer-look-this-new-smartphone-of-tecno-blew-everyones-senses-vivo-and-oppos-speech-stopped-04-09-2023-66337.html

 

Exit mobile version