अट्रैक्टिव लुक के साथ Oneplus 12 और 12R लॉन्च, जानिए पूरी कैमरा क्वालिटी

OnePlus 12 & 12R: वनप्लस के न्यू दो हैंडसेट मचा रहे फोन मार्केट में धमाल, गुड लुक डिजाइन के साथ बेहतरीन कैमरा स्पेसिफिकेशन.

OnePlus 12 & 12R: वीवो और ओप्पो अपने नए नए हैंडसेट के लिए काफी चर्चा में बने रहते है. इसी बीच वन प्लस अपने न्यू 5G Smartphone नए डिजाइन और नए लुक के साथ पेश कर सबके दिलों पर राज कर रही है.

अबकी बार वन प्लस ने लॉन्च किए है अपने दो न्यू फोन, जिसका नाम है OnePlus 12 & OnePlus 12R 5G स्मार्ट फोन. दोनों हैंडसेट बहुत ही सुंदर लुक और डिज़ाइन के साथ लॉन्च किए गए है. इसमें अपको सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी एकदम न्यू और आधुनिक मिलने वाले है. इसके अलावा अगर आपको शौक है वीडियो और फोटो लेने का तो आपके पास है मौका. इस दोनों हैंडसेट से आप ले सकते है बेहतरीन क्वालिटी वाला फोटो और वीडियो. पूरी डिटेल से आइए जानते है दोनों हैंडसेट की जानकारी.

OnePlus 12 & OnePlus 12R Camera

सबसे पहले आपको दोनों हैंडसेट के कैमरे की जानकारी देते है. बात अगर वनप्लस 12 की करें तो इसके बैक में अपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया जा रहा है. पहला कैमरा इसका 50MP का प्राइमरी कैमरा के साथ दिया है. दूसरा कैमरा इसका आपको 48MP का अल्ट्रावाइड कैमरा लेंस के साथ दिया है और आखिरी कैमरा इसका 64MP का 3x टेलीफोटो कैमरा लेंस के साथ है. इसके अलावा फ्रंट में आपको सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का कैमरा दिया है.

अब बात करें Oneplus 12R स्मार्ट फोन की तो इसमें आपको मिलेगा मैन कैमरा 50MP का प्राइमरी कैमरा के साथ. दूसरा और तीसरा कैमरा इसका 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा + 2MP का मैक्रो कैमरा लेंस के साथ मिलेगा. साथ ही इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया जा रहा है.

OnePlus 12 & OnePlus 12R Battery

बैटरी भी इसमें अपको दमदार और पावरफुल दी जा रही है.आपको इसमें 5500 एमएएच की बैटरी दी जा रही है. जो अपको 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलने वाली है.

OnePlus Nord CE 3 का जबरदस्त लुक और डिज़ाइन Vivo को दे रहा मात, जानिए फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles