Home गैजेट्स लॉन्च होगा OnePlus 12, बिंदास फीचर्स के साथ अट्रैक्टिव लुक, जानें डिटेल्स

लॉन्च होगा OnePlus 12, बिंदास फीचर्स के साथ अट्रैक्टिव लुक, जानें डिटेल्स

OnePlus 12: वनप्लस द्वारा लॉन्च किया जा रहा है बहुत जल्द वनप्लस 12 5G स्मार्टफोन, जिसमे आपको दमदार बैटरी के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है.

One Plus 12: सभी फोन अपने लुक के साथ साथ स्टाइलिश डिजाइन के साथ पेश है. इसी कड़ी के अंदर हर एक फोन कंपनी ऐसे फोन लेकर आ रही है जो ग्राहकों के दिलों पर राज करें. इसी कड़ी में वन प्लस द्वारा लॉन्च किया जा रहा है एक न्यू फोन, जिसका नाम है One Plus 12 5G स्मार्टफोन.

ऐसा लीक रिपोर्ट में सामने आया है कि लॉन्च होने से पहले इसके सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन निकलकर सामने आए है. इस फोन में आया है की इसमें आपको सभी बेहतरीन और शानदार फीचर्स मिलने वाले है. वहीं कैमरा क्वालिटी की अगर बात करें तो इसके अंदर आपको एक से बढ़कर एक कैमरा मिलने वाला है. वहीं अन्य क्या कुछ इसमें खास फीचर्स मिलेंगे आइए जानते है.

One Plus 12 Display Specifications

सबसे पहले आपको इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी देते है. इसमें अपको 1440* 3168 पिक्सल के रेजल्यूशन के साथ स्क्रीन मिलेगी, जो 2600 nits तक की ब्राइटनेस के साथ आयेगी. वहीं यह भी सामने आया है कि इसमें अपको फुल एचडी के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.7 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है.

One Plus 12 Battery

बैटरी की जानकारी दे तो आपको बता दें इसमें आपको दमदार बैटरी दी जा रही है. यह बैटरी आपको 100w की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 50w की वायरलेस चार्जर में मिलेगी.

One Plus 12 Camera

कैमरा इसमें आपको शानदार मिलेगा. पहला कैमरा इसका 50MP का मेन लेंस के साथ दिया जा रहा है, दूसरा कैमरा इसका 50MP का अल्ट्रा वाइट एंगल के साथ है और तीसरा कैमरा इसका 64MP का टेलीफोटो लेंस के साथ है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 32MP का कैमरा दिया जा रहा है. तो अगर शानदार वीडियो और फोटो के लिए फोन चाहिए अपको तो आपके लिए यह फोन रहेगा एकदम फिट. अब यह फोन कब तक लॉन्च होगा इसकी अभी आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं मिली है.

7 हज़ार की कीमत के अंदर Infinix Smart 7 स्मार्टफोन करें ऑर्डर, जानिए खास फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version