माइंड ब्लोइंग लुक और डिज़ाइन के साथ OnePlus के न्यू 5G स्मार्टफोन की हुई एंट्री, Oppo Vivo ने भरा पानी

OnePlus New Smartphone : वनप्लस एक ऐसी स्मार्ट फोन कंपनी है, जो इंडिया में अपने खूबसूरत स्मार्टफोन के लिए काफी चर्चा में रहती है.

OnePlus New Smartphone : वनप्लस एक ऐसी स्मार्ट फोन कंपनी है, जो इंडिया में अपने खूबसूरत स्मार्टफोन के लिए काफी चर्चा में रहती है. साथ ही OnePlus के हर एक मॉडल के हैंडसेट में एकदम बेहतरीन क्वालिटी वाला वीडियो और सेल्फी कैमरा दिया जाता है जो ग्राहकों को काफ़ी लुभाता है. इसी बीच अब OnePlus की ओर और से एक और सुंदर स्मार्टफोन लाने की तैयारी की जा रही है.

खबर है कि बहुत ही जल्द OnePlus अपना OnePlus Ace 2 Pro’s 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. हालांकि अभी लॉन्चिंग डेट का कोई खुलासा नहीं हुआ है. लीक रिपोर्ट्स की माने तो कुछ जानकारी इस OnePlus Ace 2 Pro’s 5G स्मार्टफोन की निकलकर सामने आ रही है, वो आपको बता देते है कि इसमें आपको क्या कुछ खासियत मिलने वाली है.

OnePlus Ace 2 Pro’s Details

लीक्स हुई रिपोर्ट्स के अनुसार आपको बता दें, इस OnePlus ऐस 2 प्रो में आपको 24GB रैम और 1TB स्टोरेज मिलने वाला है. वहीं फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला दिया गया है. वहीं इस फोन का डिस्प्ले आपको मिलेगा 6.74 इंच का फुल एचडी वाला. इसके अलावा इसमें आपको दमदार और तगड़ी 5,000mAh की धांसू बैटरी दी जा रही है, जो 100W फास्ट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी.

चकाचक रापचिक लुक के साथ POCO का न्यू स्मार्टफोन कर रहा राज, बिक्री हो रही धड़ाधड़

OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन

अगर आप OnePlus का फोन लेने वाले है तो आप अभी OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन मॉडल खरीद सकते है. इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए जा रहे है. साथ ही यह हैंडसेट आपको बंपर डिस्काउंट के साथ मिलने वाला है.

New 5G VIVO V26 Pro स्मार्टफोन लॉन्च, धाकड़ बैटरी के साथ स्मार्ट कैमरा

OnePlus का यह स्मार्टफोन दो अलग अलग वेरिएंट में मिलने वाला है. पहला वेरिएंट 8 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलेगा, जिसकी कीमत 26,999 रुपये है और दूसरा वेरिएंट इसका 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज के साथ है जिसकी कीमत 28,999 रुपये है. अगर आप इस फोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट जैसे की Flipkart और Amazon से लेंगे तो आपको इसपर ऑनलाइन पेमेंट पर डिस्काउंट दिया जायेगा.

लॉन्च हुआ Motorola का न्यू बेहतरीन स्पेसिफिकेशन वाला नया स्मार्टफोन, जानें कीमत और कैमरा क्वालिटी

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles