New Year Offer: OnePlus Nord 3 यूजर्स अब लो प्राइस में खरीदें, जानिए ऑफर डिटेल्स

OnePlus Nord CE 3: नए साल के पहले दिन भारी छूट के साथ खरीदें वन प्लस का OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन, जानिए ऑफर प्राइस.

OnePlus Nord CE 3: वनप्लस के सभी हैंडसेट शानदार हैंडसेट की लिस्ट में गिने जाते है. वन प्लस एक ऐसी स्मार्टफोन कंपनी है जिसने बहुत कम समय में अच्छी पहचान बनाकर ग्राहकों के दिलों में जगह बसा ली है. यही वजह भी है कि सैमसंग नोकिया और मोटोरोला आदि जैसी पुरानी फोन कंपनी को भी वन प्लस सेल्स के मामले में टक्कर देता है. तो अगर आप भी है वन प्लस लवर्स तो आपके लिए है बहुत बड़ी खुश खबरी.

नए साल की खुशी में वन प्लस दे रहा है आपके ग्राहकों को बड़ा तोहफा. जी हां दोस्तों अगर आप वन प्लस का फोन लेंगे तो आपको मिलेगा ऑफर. यह ऑफर आपको OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन पर दिया जा रहा है. फोन का लुक और डिज़ाइन दिखने में काफी आकर्षित और ब्यूटीफुल है. वहीं इसके अंदर मौजूद कैमरे भी एकदम शानदार क्वालिटी वाले वीडियो और फोटो लेने के लिए दिए गए है. इसके अलावा इसमें बैटरी एकदम जबरदस्त और धांसू दी गई है जो अच्छा बैटरी बैकअप देने में सक्षम है. तो अगर आप इसको खरीदने की प्लानिंग में है तो आइए जानते है इसपर मिलने वाले ऑफर को डिटेल्स.

OnePlus Nord CE 3 5G New Year Discount Offers

अगर आप यह फोन लेने वाले है तो आपको इस हैंडसेट की कीमत लिस्ट मिलेगी 33,999 रुपए. लेकिन आपको न्यू ईयर ऑफर के जरिए इसपर मिल रहा है 12% का डिस्काउंट ऑफर. यह ऑफर लागू होने के बाद इसकी कीमत 29,994 रुपए तक हो जायेगी. इसके अलावा इसपर कई सारे बैंक ऑफर भी दिए जा रहे है. इसमें HDFC बैंक कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इसके अलावा ICICI बैंक के जरिए Credit और Debit Card पर भी 7.5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. आप इसको ऑनलाइन वेबसाइट फ्लिपकार्ट या फिर अमेजन से ऑर्डर कर सकते है.

OnePlus Nord CE 3 Display Specifications

इस वन प्लस की अगर डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें आपको फुल एचडी के साथ में 6.7-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन दी जाती है. ये डिसप्ले अपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली मिलेगी. जो अपको 120Hz के रिफ्रेश रेट में मिलने वाली है.

OnePlus Nord CE 3 Camera Quality

इसमें अपको बैक साइड ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया जा रहा है. जिसका पहला कैमरा आपको OIS के साथ 50MP के साथ है जो इसका प्राइमरी कैमरा है. इसका दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा लेंस के साथ रहेगा और 2 मेगापिक्सल कैमरा इसका तीसरा कैमरा होगा जो मैक्रो कैमरा लेंस के साथ है. इसके अलावा इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

OnePlus Nord CE 3 Battery

पावर के लिए इस हैंडसेट में तगड़ी वाली दमदार बैटरी दी जा रही है. इसमें अपको 80W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh की बैटरी दी जाने वाली है.

इतनी सस्ती कीमत में 50MP के साथ खरदें Lava Yuva 3 Pro स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles