Home गैजेट्स OnePlus Nord CE 3 का जबरदस्त लुक और डिज़ाइन Vivo को दे...

OnePlus Nord CE 3 का जबरदस्त लुक और डिज़ाइन Vivo को दे रहा मात, जानिए फीचर्स

OnePlus Nord CE3: वनप्लस के इस फोन ने मचाई तबाही, लुक एकदम जबरदस्त और कीमत कम में यहां से करें ऑर्डर.

OnePlus Nord CE3: अब हर एक स्मार्ट फोन निर्माता कंपनी अपने 5G स्मार्टफोन काफी आकर्षित लुक के साथ पेश कर के सबको लुभा रही है. ऐसे में अगर वन प्लस के हैंडसेट की जानकारी दे तो अपको बता दें वन प्लस अपने हमेशा शानदार फोन के लिए चर्चा में बना रहता है.

अबकी बार वन प्लस ने लॉन्च किया है अपना एक न्यू फोन जिसका नाम है OnePlus Nord CE3 5G Smartphone इस स्मार्टफोन का लुक और डिज़ाइन एकदम आकर्षित दिया गया है. इसकी बॉडी भी काफी स्लिम है. इसके अलावा इसके कैमरे की अगर जानकारी दे तो अपको बता दें इसका कैमरा एकदम बेहतरीन और फुल एचडी के साथ फोटो और वीडियो देगा. इसके साथ ही अन्य इस फोन की सारी जानकारी आइए जानें नीचे इस आर्टिकल में पूरे विस्तार से.

OnePlus Nord CE 3 5G के सभी फीचर्स जानें

इसमें अपको फुल एचडी के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली बड़ी 6.7-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी है. यह डिस्प्ले आपको 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ दी जा रही है. इसके इंटरनल स्टोरेज की डिटेल्स दे तो अपको बता दें इसमें आपको 12GB की रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड 13 के आधार पर OS पर काम करेगा.

OnePlus Nord CE3 के कैमरे

कैमरे की अगर जानकारी दे तो आपको बता दें इसमें आपको मैन कैमरा 50MP का दिया है, जो प्राइमरी कैमरा है. इसका दूसरा कैमरा बैक में अपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ दिया है. इसके अलावा इसका तीसरा कैमरा आपको 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस के साथ दिया है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें अपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.

OnePlus Nord CE3 बैटरी

बैटरी की जानकारी दे तो अपको बता दें इसमें आप सुपर फास्ट चार्जिंग वाली 80W के साथ 5,000mAh की बैटरी दी है.

OnePlus Nord CE3 प्राइस

कीमत की जानकारी दे तो अपको बता दें, इसका 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट आपको 26,999 रुपए में मिलेगा. लेकिन डिस्काउंट के बाद आपको यह फोन 24,999 रुपए में मिलेगा.

सिर्फ 7,999 रुपये में खरीदें लाजवाब फीचर्स के साथ गुड लुक वाला यह स्मार्टफोन, जानें डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version