Home गैजेट्स OnePlus Pro: बंपर छूट, वनप्लस के इस 5जी मॉडल पर पूरे 14...

OnePlus Pro: बंपर छूट, वनप्लस के इस 5जी मॉडल पर पूरे 14 हजार रुपये बचाएं, ऐसे मिलेगी ऑफर

OnePlus Pro: वनप्लस प्रो 5जी फोन पर बंपर छूट मिल रही है, इस फोन पर आप 14 हजार की बचत कर सकते हैं, आइए जानते हैं कैसे

smart ph7

OnePlus Pro: वनप्लस के कई मॉडल आपको भारतीय बाजार में खरीदने के लिए मिल जाएंगे। प्रो 5जी की बात करें तो ये  एक शानदार और प्रीमियम क्वालिटी का स्मार्टफोन है और इन दिनों सेल में इस फोन पर बंपर छूट मिल रही है। इसकी कीमत की बात करें तो 44,999 रुपये लिस्टेड है पर इस फोन पर ऐसी शानदार ऑफर है, जिसकी वजह से आप 14 हजार रूपये का फ्लैट डिस्काउंट पा सकते हैं, चलिए जानते हैं..

पढ़े- Vivo Y56 Y16 Smartphone: वीवो Y56, वीवो Y16 स्मार्टफोन पर 1,000 रुपये का बंपर डिस्काउंट, ऑफर लिमिटेड

OnePlus Pro: फीचर्स

वनप्लस प्रो फोन में इंटरनल स्टोरेज 16GB Ram और 256Gb दे रखी है और। अलग-अलग  तीन वेरिएंट Titan Black, Eternal Green और Marble Odyssey बाजार में मौजूद है है। Marble Odyssey भी बेहद ही खास मॉडल है जो कि आपको काफी सस्ते में मिल रहा है।

OnePlus Pro:  ऐसे मिलेगी ऑफर

OnePlus Pro 5G Marble Odyssey वेरिएंट पर 14 हजार रुपये बचाने का बेहतरीन मौका है, बता दें कि oneplus के इस फोन पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दी जा रही है अगर आप ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड को यूज करके 2000 रुपये तक आप सेव कर सकते है 44,999 रुपये वाला ये फोन 30,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

OnePlus Pro: खासयितें

OnePlus के इस वेरिएंट में 6.7 inch का AMOLED QHD डिस्प्ले है और ये 120 Hz रिफ्रेश रेट्स को सपोर्ट करता है। ये फोन कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ बाजार में उपलब्ध है। OnePlus 5G में Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर भी दिया हुआ है। 16GB Ram, 256Gb इंटरनल स्टोरेज और 5000mAh के साथ बाजार में उपलब्ध है

OnePlus Pro:  कैमरा

OnePlus Pro फोन के कैमरे की बात करें में इसके अंदर बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया गया है, इसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का Sony IMX890 सेंसर भी शामिल है और ये 48MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 32MP Telephoto lens के साथ मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया हुआ है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version