iPhone को टक्कर देने आया OnePlus का 5G Smartphone, लुक में एकदम अमेजिंग और फीचर्स किलर

OnePlus : OnePlus के एक से शानदार एक स्मार्टफोन मौजूद है.

OnePlus : OnePlus के एक से शानदार एक स्मार्टफोन मौजूद है. इसी बीच अब एक बार फिर से OnePlus ने लॉन्च किया है अपना एक नया स्मार्ट फोन. इस फोन का लुक काफी अमेजिंग और फीचर्स एकदम किलर कर देने वाले है.

बता दें इस फोन का नाम है OnePlus 12 smartphone, इसमें आपको लेटेस्ट फीचर्स तो मौजूद मिलेंगे ही. लेकिन इसका कैमरा एकदम बिंदास और फाड़ू है. इसमें आपको बेहतरीन फोटो और वीडियो मिलने वाली है. आईए पूरी जानकारी बता देते है नीचे इस आर्टिकल में.

OnePlus 12 Smartphone full Information

सबसे पहले इस फोन की बैटरी की जानकारी देंगे. आपको बता दें इसमें आपको 150W की फास्ट चार्जिंग के साथ मिलने वाला है एक 50W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट. बता दे इस फोन की डिस्प्ले आपको मिलने वाले है 2K रेजोल्यूशन वाली. फुल एचडी और फुल गोरिल्ला ग्लास वाली. इसमें ग्राहकों को दी जा रही है फुल एचडी प्लस वाली 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले.

OnePlus 12 Camera

फोन में बैक साइड में शानदार कैमरा दिया जा रहा है. पहला कैमरा इसका 50 megapixel सोनी IMX 9 सीरीज प्राइमरी कैमरा है. दूसरा कैमरा भी इसका 50 मेगापिक्सल का है जो की अल्ट्रा-वाइड कैमरा है और 64 megapixel ओमनीविजन OV64B पेरिस्कोप कैमरा है जो की बैक का तीसरा कैमरा है.

OnePlus 12 Battery

पावर के लिए इस OnePlus 12 Smartphone में आपको दमदार और धांसू 5,000mAh की बैटरी दी जा रही है. जो की 150W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट करने में सक्षम है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles