OPPO A17: बंपर ऑफर, सिर्फ 699 रुपये में ये शानदार फोन खरीदने का मौका! जानिए कैसे?

OPPO A17 : ओप्पो ए17 को सिर्फ 699 में खरीदने का शानदार मौका आपके पास है, आइए फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

OPPO A17 Price & Discounts: अगर आप भी बजट फ्रेंडली फोन की तलाश में है, तो शानदार फीचर्स वाला ओप्पो का ए17 स्मार्टफोन बेहद ही खास ऑप्शन है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी वाले स्मार्टफोन भारी छूट का फायदा आप उठा सकते हैं..

इस पर चल रही ऑफर के चलते आप ओप्पो ए17 को इसकी वास्तविक कीमत से काफी कम में बेचा जा रहा है। इसकी कीमत पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दिया गया है। आइए ओप्पो ए17 पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

OnePlus New Smartphone 2023: गर्दा उड़ाने आ रहे हैं वनप्लस के ये नए 5 स्मार्टफोन, जानकर रह जाएंगे दंग

OPPO A17 Price and Discounts

आप इस फोन को अमेजन के माध्यम से कम कीमत में खरीद सकता है। इस फोन के 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वाले फोन की वैसे तो वास्तविक कीमत 14,999 रुपये है, पर ये फोन को 12,499 रुपये में लिस्टेड है। अब 17 प्रतिशत छूट का फायदा आप इस फोन से उठा सकते हैं। बैंक और एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी आप उठा सकते हैं।

OPPO A17: Bank Offer

अगर आप अमेजन से लेते हुए SBI के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आप 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा ईएमआई के ऑप्शन के साथ भी फोन को खरीद सकते हैं। 597 रुपये की मंथली किस्त पर भी आप इस को खरीद सकते हैं।

OPPO A17: Exchange Offer

अमेजन में ओप्पो ए17 पर 11,800 रुपये का बंपर एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। ऐसे में एक्सचेंज छूट का भी फायदा आप उठा सकते हैं। इसके अलावा कोई पुराना फोन आप बदलते हो तो आपको पूरे अमाउंट का 11,800 रूपये का फायदा हो सकता है, लेकिन पूरी छूट प्राप्त करने के लिए बदला जा रहा फोन लेटेस्ट मॉडल और अच्छे कंडिशन के साथ होना चाहिए। इस तरह से फोन की कीमत सिर्फ 699 रुपये तक हो सकती है।

Iphone को टक्कर दे रहा Samsung का 30 हजार वाला दमदार फोन, कैमरा ऐसी कि मची लूट

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles