OPPO A3 Pro 5G: मिड बजट में नया स्मार्टफोन चाहिए तो ये है ओप्पो का शानदार हैंडसेट, कीमत-फीचर्स सब जानें यहां

OPPO A3 Pro 5G: ओप्पो का बेहतरीन बजट फोन चाह रहे हैं तो इस खबर में आपके लिए बेस्ट ऑप्शन लेकर आएं हैं, आइए जानते हैं..

OPPO A3 Pro 5G: ओप्पो भारतीय मोबाइल बाजार में बेहद ही फेमस और शानदार कंपनी है, जिसने भारतीय ग्राहकों के दिल में काफी जगह बना रखी है। ओप्पो के प्रीमियम से लेकर मिड रेंज और लो रेंज बजट के सभी फोन मिल जाएंगे।

अगर आप भी मिड बजट ग्राहक तो उसके लिए OPPO ने मिड बजट सेगमेंट में नया स्मार्टफोन OPPO A3 Pro 5G भारत में लॉन्च कर दिया है बता दें कि यह फोन मूनलाइट पर्पल और स्टारी ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा, आइए जानते हैं इस फोन के बारे में विस्तार से..

OPPO A3 Pro 5G: फीचर्स

इस फोन की कीमत और वेरिएंट की बात करें तो ओपो A3 प्रो 5G दो वैरिएंट में उतारा गया है औक 8 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 17,999 रुपये और 8 जीबी रैम+256 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है।

मीडियाटेक प्रोसेसर

OPPO A3 Pro 5G 6 नैनोमीटर बेस्ड मीडियाटेक डायमेंसिटी 6300 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आता है और फोन में 8 जीबी रैम मिलती है। इस फोन में कई शानदार फीचर्स दे रखी है। ओप्पो A3 प्रो 5G स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है और ये 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है।

डिस्प्ले-बैटरी

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और सेकेंडरी AI लेंस शामिल है और डिवाइस में 5100mAh की बैटरी लगी हुई है. तेजी से चार्ज करने के लिए फोन में 45 वॉट सूपरवूक चार्जिंग तकनीक दी गई है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर मिलने वाला है।

फ्रंट शूटर की बात करें तो ये बेहद ही शानदार और जानदार है इसका OPPO A3 Pro 5G एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड कलरOS पर काम करता है। और ये ऑपरेटिंग सिस्टम बेहद ही हाई स्पीड पर फोन को स्टैंड आउट करता है।

इस फोन की लुक की बात करें तो बेहद ही स्लिम लुक वाला फोन अपना जादू अलग बिखेरता है। फोन में स्लाइडर कि भी दे ऱखी है, जो इस फोन को अलग फीचर्स से लैस रखता है।

गैजेट्स अपडेट्स के लिए जुड़े रहिए.. https://vidhannews.in/gadgets/ से..

ये भी पढे- http://Meta Ai Technology: क्या है वॉट्सऐप-फेसबुक ब्लू रिंग, कैसे करता है काम? और कैसे मिलेगा यहां हर सवाल का जवाब

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles