भरी छूट के साथ Oppo Reno 10 5G स्मार्टफोन अवेलेबल, जल्दी करें खरीदारी

Oppo : OPPO के स्मार्टफोन सभी के दिलों पर जादू करते गैजेट्स सेक्शन में दिख रहे है.

Oppo : OPPO के स्मार्टफोन सभी के दिलों पर जादू करते गैजेट्स सेक्शन में दिख रहे है. नए नए वेरिएंट वाले मॉडल के साथ ओप्पो दस्तक देता दिख रहा है. फिर एक बार ग्रैंड एंट्री के साथ में ओप्पो ने लॉन्च किया है अपना भरी छूट के साथ Oppo Reno 10 5G Samrtphone

इस smartphone पर आपको भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके तहत आप इस Oppo Reno 10 5G स्मार्टफोन को बेहद ही सस्ते दाम में ले सकते है. इस फोन की सारी डिटेल्स आइए जानते है नीचे इस आर्टिकल में पूरे विस्तार से.

Oppo Reno 10 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले डिटेल्स

सबसे पहले आपको बता दें इसमें आपको एक बड़ी साइज वाली फुल एचडी में 6.7 इंच की फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले दी j रही है. जो की गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ है. वहीं फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 पर काम करेगा.

Oppo Reno 10 5G स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट

ओप्पो के इस फोन को अगर आप लेने की प्लानिंग कर रहे है तो आपको बता दें यह फोन आप फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से लेंगे तो आपको इसपर 15 % का डिस्काउंट मिलेगा. जिसके बाद यह फोन हो जाएगा ₹32,999 रूपये का. वहीं इसके बाद भी आप ऑनलाइन पेमेंट पर छूट पा सकते है जिसके बाद आपको यह फोन और भी सस्ता पढ़ सकता है. अगर आप इसको फाइनेंस पर लेंगे तो भी आपको भारी छूट दी जा रही है. फाइनेंस पर लेने पर आपको हर महीने ₹5,500 रुपए की No cost EMI के तहत यह फोन आपको मिलेगा. साथ ही साथ ग्राहकों के लिए इसपर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

Oppo Reno 10 5G स्मार्टफोन का कैमरा

ओप्पो के इस 5G स्मार्टफोन में आपको पहला कैमरा 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के तौर पर दिया जा रहा है, जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles